This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK

काशी विश्वनाथ स्पेशल में ट्रेन में शराब के नशे में यात्री ने झोंके फायर, दहशत में आए अन्य यात्री, जानिए आगे क्या हुआ

Firing in Kashi Vishwnath Special Train नई दिल्ली से वाराणसी जाने वाली 05128 काशी विश्ववनाथ स्पेशल ट्रेन में चलती ट्रेन में एक यात्री ने शराब के नशे में अपनी लाइसेंसी राइफल से फायर कर दिए। मामले की जानकारी पर जंक्शन पर जीआरपी ने स्टेशन पर उसे गिरफ्तार कर लिया।

Ravi MishraSun, 24 Oct 2021 03:14 PM (IST)
काशी विश्वनाथ स्पेशल में ट्रेन में शराब के नशे में यात्री ने झोंके फायर, दहशत में आए अन्य यात्री, जानिए आगे क्या हुआ

बरेली, जेएनएन। Firing in Kashi Vishwnath Special Train : नई दिल्ली से वाराणसी जाने वाली 05128 काशी विश्ववनाथ स्पेशल ट्रेन में चलती ट्रेन में एक यात्री ने शराब के नशे में अपनी लाइसेंसी राइफल से फायर झोंक दिए। मामले की जानकारी पर जंक्शन जीआरपी ने ट्रेन स्टेशन पर पहुंचते ही उसे गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से लाइसेंसी राइफल, कई कारतूस के साथ ही देशी व हरियाणा मार्का की शराब बरामद की है।

जंक्शन जीआरपी थाना प्रभारी निरीक्षक अमीराम सिंह ने बताया कंट्रोल रूम से सूचना मिली कि काशी विश्वनाथ एक्सप्रेस (05128) के कोच संख्या एस-वन के गेट पर खड़े होकर सीबीगंज के पास चलती ट्रेन में हवाई फायर हुआ है। कंट्रोल रूम पर यह सूचना ट्रेन में ही मौजूद किसी सवारी ने दी थी। जीआरपी अलर्ट हुई और ट्रेन के शाम पांच बजकर तीन मिनट पर बरेली जंक्शन पहुंचते ही जीआरपी ने एस-वन कोच की घेराबंदी कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया।

पूछताछ में आरोपित की पहचान जिला रायबरेली अपना नाम आनंद कुमार त्रिवेदी निवासी पानी की टंकी नया पुरवा थाना कोतवाली जिला रायबरेली बताया। तलाशी में उसके पास से डबल बैरल की एक लाइसेंसी राइफल तथा नाल में फंसा एक खोखा कारतूस व पेटी में 11 कारतूस व नौ खोखे के अलावा बैग से चार पौवा देशी शराब, तीन बोतल हरियाणा मार्का की शराब मिली। जिसके बाद अभियुक्त के खिलाफ आर्म्स एक्ट, आबकारी अधिनियम के दो मुकदमा पंजीकृत किया है।

मालगाड़ी का इंजन हुआ फेल, प्रभावित हुई ट्रेनें

बरेली : मुरादाबाद से लखनऊ की ओर जा डाउन लाइन पर जा रही एक मालगाड़ी का टिसुआ के पास अचानक इंजन फेल हो गया। लोको पायलट ने काफी देर तक इंजन को ठीक करने का प्रयास किया। जिसके बाद कंट्रोल को मामले की जानकारी दी गई। मेन लाइन पर संचालन प्रभावित होने की जानकारी पर मालगाड़ी को पीछे से दूसरे इंजन से धक्का देकर बिलपुर स्टेशन लाया गया। जहां पर बरेली से भेजे गए इंजन को लगाकर मालगाड़ी को आगे के लिए रवाना किया गया। इंजन फेल होने के चलते बरेली की ओर से जा रही पांच स्पेशल ट्रेनों व एक मालगाड़ी को रोका गया। रात करीब 9.15 बजे मालगाड़ी लखनऊ को जा रही थी। टिसुआ स्टेशन क्रास करते ही रेल इंजन झटके के साथ बंद हो गया। करीब 20 मिनट तक दोनों लोको पायलट ने इंजन को ठीक करने के प्रयास किए। लेकिन सफलता नहीं मिलने पर दूसरा इंजन मांगा गया। इधर डाउन लाइन शुरु करने के लिए ट्रेन को बिलपुर तक पीछे इंजन लगाकर शंटिंग करते हुए लाया गया। इस दौरान 04230 हरिद्वार स्पेशल, 05274 रक्सौल सत्याग्रह स्पेशल, 04250 गरीबरथ स्पेशल, 03009 दून स्पेशल, 04205 दिल्ली फैजाबाद स्पेशल को रोका गया।

Edited By Ravi Mishra

बरेली में कोरोना वायरस से जुडी सभी खबरे

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
Jagran Play

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

  • game banner
  • game banner
  • game banner
  • game banner