Move to Jagran APP

बरेली की इस तहसील में नहीं चला डीएम का आदेश, एआरओ मांगते रहे नोड्यूज, परेशान होते रहे प्रत्याशी

UP Panchayat News बरेली की नवाबगंज तहसील में क्षेत्र पंचायत सदस्य का चुनाव लड़ने वाले उम्मीदवारों को नामांकन में नोड्यूज की आवश्यकता नहीं थी। जिसके चलते डीएम ने उनके नामांकन में नोड्यूज न लगवाने का आदेश जारी किया था।

By Ravi MishraEdited By: Published: Sun, 04 Apr 2021 02:40 PM (IST)Updated: Sun, 04 Apr 2021 02:40 PM (IST)
बरेली की इस तहसील में नहीं चला डीएम का आदेश, एआरओ मांगते रहे नोड्यूज, परेशान होते रहे प्रत्याशी
बरेली की इस तहसील में नहीं चला डीएम का आदेश, एआरओ मांगते रहे नोड्यूज, परेशान होते रहे प्रत्याशी

बरेली, जेएनएन। UP Panchayat Chunav News : बरेली की नवाबगंज तहसील में क्षेत्र पंचायत सदस्य का चुनाव लड़ने वाले उम्मीदवारों को नामांकन में नोड्यूज की आवश्यकता नहीं थी। जिसके चलते डीएम ने उनके नामांकन में नोड्यूज न लगवाने का आदेश जारी किया था। लेकिन शनिवार को जब क्षेत्र पंचायत सदस्य पद के दावेदार अपना पर्चा जमा करने के लिए ब्लाक कार्यालय पहुंचे तो पर्चा जमा कर रहे कई एआरओ उनसे पर्चे के साथ नोड्यूज मांगने लगे। बिना नोड्यूज के उन्होंने पर्चा जमा करने से मना कर दिया।

loksabha election banner

जिससे परेशान दावेदारों ने डीएम को फोन कर इसकी शिकायत की। जिसपर एसडीएम ने सभी एआरओ को बिना नोड्यूज के ही क्षेत्र पंचायत सदस्य पद के नामांकन जमा करने के आदेश दिए। उधर शनिवार की सुबह भारी पुलिस बल की मौजूदगी में नामांकन प्रक्रिया शुरु हुई। नामांकन के लिए 10 काउंटर खोले गए। जिनपर नामांकन पत्र जमा करने के लिए प्रत्याशियों की भारी भीड़ जुटी।

इस दौरान नामांकन पत्र जमा करने को लेकर लोगों की एक दूसरे से खूब धक्का मुक्की भी हुई। जबकि कस्बे में स्थित एसबीआई की शाखा में फीस जमा करने के लिए सुबह चार बजे से ही लोगों की भारी भीड़ जुट गयी। लोग पूरे दिन धूप में ही लाईन में लगे रहे। वही एसडीएम वेदप्रकाश मिश्रा पुलिस फोर्स के साथ वहां डेरा जमाए रहे। वही एसपीआरए ने भी ब्लाक कार्यालय पहुंच कर पुलिस कर्मियों को आवश्यक निर्देश दिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.