Move to Jagran APP

शाहजहांपुर में बुजुर्ग की हत्या कर झाड़ियों में फेंका शव Shahjahanpur News

ईट के भट्टे पर काम करने वाले एक बुजुर्ग की अज्ञात लोगों ने हत्या कर शव को झांड़ी में फेंक दिया और फरार हो गए। बुजुर्ग के शरीर पर धारदार हथियार से वार किए जाने के निशान मिले है।

By Ravi MishraEdited By: Published: Tue, 19 May 2020 02:25 PM (IST)Updated: Tue, 19 May 2020 02:25 PM (IST)
शाहजहांपुर में बुजुर्ग की हत्या कर झाड़ियों में फेंका शव Shahjahanpur News
शाहजहांपुर में बुजुर्ग की हत्या कर झाड़ियों में फेंका शव Shahjahanpur News

शाहजहांपुर, जेएनएन। ईट के भट्टे पर काम करने वाले एक बुजुर्ग की अज्ञात लोगों ने हत्या कर शव को झांड़ीी में फेंक दिया और फरार हो गए। बुजुर्ग के शरीर पर धारदार हथियार से वार किए जाने के निशान मिले है। मामले में पुलिस ने अपनी तफ्तीश शुरू कर दी है।

prime article banner

सिंधौली थाना क्षेत्र के बिलैया गांव निवासी वृद्ध रामप्रताप पुवायां के स्टेट हाईवे स्थित एक ईंट भट्टे पर काम करते थे। सोमवार की शाम को ड्यूटी खत्म होने के बाद वह वापस घर जाने के लिए निकले थे। लेकिन देर रात तक जब वापस नहीं पहुंचे तो परिजनों ने तलाश शुरू की।

मंगलवार को खेत पर पशु चराने पहुंचे ग्रामीणों ने सिंधौली थाना क्षेत्र के गांव की ओर जाने वाली पुलिया के नीचे झाड़ियों में शव पड़ा देखा। कुछ देर बाद रामप्रताप के परिजन भी मौके पर पहुुंच गए। पत्नी रामवती ने मृतक की शिनाख्त रामप्रताप के रूप में की है।

पुलिस को घटना की जानकारी दी। सीने पर धारदार हथियार के निशान मिले हैं। हत्या के बाद शव झाड़ियों में फेंकने की संभावना जताई जा रही है। सीओ नवनीत कुमार नायक ने भी मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का मुआयना कर परिजनाें से जानकारी भी ली है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.