Move to Jagran APP

दरगाह ए आला हजरत ने की अपील, ईद से पहले जकात और फितरा निकाल जरूरतमंदों तक पहुंचाए मुसलमान

Dargaah E Ala Hazrat News देश में कोरोना महामारी की दूसरी लहर चल रही है। सभी जगह हालात चिंताजनक बने हुए हैं। तमाम जगहों पर कोरोना के कारण कर्फ्यू लगा हुआ है। ऐसे में सुन्नी बरेलवी मसलक दरगाह आला हजरत से मुल्क भर के मुसलमानों से अपील की है

By Ravi MishraEdited By: Published: Mon, 10 May 2021 05:30 PM (IST)Updated: Mon, 10 May 2021 05:30 PM (IST)
दरगाह ए आला हजरत ने की अपील, ईद से पहले जकात और फितरा निकाल जरूरतमंदों तक पहुंचाए मुसलमान
दरगाह ए आला हजरत ने की अपील, ईद से पहले जकात और फितरा निकाल जरूरतमंदों तक पहुंचाए मुसलमान

बरेली, जेएनएन। Dargaah E Ala Hazrat News : देश में कोरोना महामारी की दूसरी लहर चल रही है। सभी जगह हालात चिंताजनक बने हुए हैं। तमाम जगहों पर कोरोना के कारण कर्फ्यू लगा हुआ है। ऐसे में सुन्नी बरेलवी मसलक दरगाह आला हजरत से जमात रजा-ए-मुस्तफा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सलमान मियां ने मुल्क भर के मुसलमानों से अपील की है कि ईद से पहले जकात और फितरा निकाल कर जरुरतमंदों की मदद करें।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि ऑक्सीजन और दवाओं की कमी से तमाम लोग जान गवां चुके हैं। कितने लोग मौत जिंदगी से लड़ रहें है। कई कोरोना के कारण कर्फ्यू लगा है। इससे मजदूरों के साथ-साथ आम लोगों के लिए भी मुश्किलें पैदा हो गई हैं। मजदूर तो काम न होने के की वजह पहले ही से परेशान है, अब आम आदमी भी अपने छोटे-छोटे कारोबार ठप रहने की वजह से मुश्किलों में घिर गया है।

ईद से पहले जकात और फितरा से जरूरतमंदों की मदद करनी चाहिए और अपने पड़ोसी व रिश्तेदारों का भी खास ख्याल रखें। जमात रजा के कोर कमेटी के सदस्य शमीम अहमद व प्रवक्ता समरान खान ने बताया जरूरतमंदो की मदद नकद राशि देकर या फिर खाने-पीने का सामान देकर की जा सकती है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.