Move to Jagran APP

बरेली में जमानत पर छूटे बदमाश का दुस्साहस, बेटी को अगवा कर मां से करवाया ये काम

Bareilly Crime छेड़छाड़ के मामले में चार साल की सजा होने के बाद जमानत पर छूटे बदमाश ने पीड़िता को अगवा कर बंधक बना लिया। बदमाश ने एक पार्षद की मदद से पीड़िता से समझौते पत्र पर दस्तखत कराया। उसके बाद बयान का वीडियो भी बना लिया।

By Ravi MishraEdited By: Published: Tue, 26 Jan 2021 10:22 AM (IST)Updated: Tue, 26 Jan 2021 10:22 AM (IST)
बरेली में जमानत पर छूटे बदमाश का दुस्साहस, बेटी को अगवा कर मां से करवाया ये काम
बरेली में जमानत पर छूटे बदमाश का दुस्साहस, बेटी को अगवा कर मां से करवाया ये काम

बरेली, जेएनएन। Bareilly Crime : छेड़छाड़ के मामले में चार साल की सजा होने के बाद जमानत पर छूटे बदमाश ने पीड़िता को अगवा कर बंधक बना लिया। बदमाश ने एक पार्षद की मदद से पीड़िता से समझौते पत्र पर दस्तखत कराया। उसके बाद बयान का वीडियो भी बना लिया। पीड़िता ने बताया कि उसे जबरन धमकाकर यह सब कराया गया। पीड़िता किसी तरह घर पहुंची तो अपनी मां से बताया।

loksabha election banner

पीड़ित की मां ने एसएसपी से की शिकायत 

सोमवार को पीड़िता की मां ने एसएसपी ऑफिस पहुंचकर मामले की शिकायत की तो एसएसपी ने दूसरे थाने की इंस्पेक्टर से जांच करवाने और फिर कार्रवाई का भरोसा दिया। किला क्षेत्र निवासी महिला ने बताया कि क्षेत्र के ही सरताज ने बेटी के साथ छेड़छाड़ की थी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज आरोपित को जेल भेज दिया। बदमाश को कोर्ट से चार साल की सजा भी सुना दी गई। वह कुछ दिन पहले जमानत पर छूटा।

बोली- लगातार बना रहा था समझौते का दबाव 

लगातार पीड़िता को फोन कर समझौते के लिए धमकी दे रहा है। महिला ने बताया कि बेटी आरोपित के घर शिकायत करने गई तो उसने उसे बंधक बना लिया। बदमाश ने अपनी मां और परिचित सभासद की मदद से जबरन समझौता नामा पर दस्तखत करा लिए। धमकी देकर बेटी का अपने पक्ष में बयान देते हुए वीडियो भी बना लिया। किसी तरह बेटी घर पहुंची तो उसने पूरी घटना बताई। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.