Move to Jagran APP

Coronavirus Update : बरेली की कोरोना संक्रमित नर्स का खर्चा उठाएगा निजी अस्पताल, कराया एसआरएमएस में भर्ती Bareilly News

बरेली के निजी अस्पताल मेें कोरोना संक्रमित पाई गई नर्स के इलाज का खर्च निजी अस्पताल स्वयं उठाएगा। जिसके लिए निजी अस्पताल प्रशासन ने एसीएमओ को पत्र भेज लिखा है।

By Ravi MishraEdited By: Published: Tue, 02 Jun 2020 04:10 PM (IST)Updated: Tue, 02 Jun 2020 05:54 PM (IST)
Coronavirus Update : बरेली की कोरोना संक्रमित नर्स का खर्चा उठाएगा निजी अस्पताल, कराया एसआरएमएस में भर्ती Bareilly News
Coronavirus Update : बरेली की कोरोना संक्रमित नर्स का खर्चा उठाएगा निजी अस्पताल, कराया एसआरएमएस में भर्ती Bareilly News

बरेली, जेएनएन। Coronavirus Bareilly Update : बरेली के निजी अस्पताल मेें कोरोना संक्रमित पाई गई नर्स के इलाज का खर्च निजी अस्पताल स्वयं उठाएगा। जिसके लिए निजी अस्पताल प्रशासन ने एसीएमओ को पत्र भेज कर संक्रमित नर्स को लेवल-2 एसआरएमएस हाॅस्पिटल में भर्ती कराने का अनुरोध किया है। एसीएमओ डॉ. रंजन कुमार गौतम के अनुसार अस्पताल प्रशासन के अनुरोध पर नर्स को एसआरएमएस अस्पताल में भर्ती करा दिया है। जबकि संक्रमित नर्स को मंगलवार को लेवल-1 हॉस्पिटल बिथरी चैनपुर में भर्ती कराया जाना था।

loksabha election banner

23 मई से क्वारंटाइन थी स्टाफ नर्स

पीलीभीत रोड स्थित निजी अस्पताल की आइसीयू में काम करने वाली स्टाफ नर्स की आइवीआरआइ से मिली रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। जबकि इसी अस्पताल के दो वरिष्ठ चिकित्सकों की रिपोर्ट निगेटिव थी। नर्स के संक्रमित पाए जाने के बाद से निजी अस्पताल में हड़कंप की स्थिति थी। हालांकि अस्पताल प्रशासन की सूझ बूझ से नर्स 23 मई से क्वारंटाइन चल रही थी। अस्पताल में दो टीम होने के चलते संक्रमित नर्स और अन्य स्टाफ को क्वारंटाइन करने का फैसला लिया गया था।

संक्रमण कहां से आया नहीं लगा पता

निजी अस्पताल की स्टाफ नर्स में संक्रमण कहां से आया यह अब तक पता नहीं लग सका है। यह बिल्कुल वैसा ही है जैसा हाजियापुर के झोलाछाप और साहूकारा के बुजुर्ग के साथ हुआ था। उन लोगों तक संक्रमण कहां से आया इसकी पुष्टि भी अब तक नहीं हुई है। इसके अलावा ऐसे कोरोना पॉजिटिव केस प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग के लिए चुनौती बने भी नजर आते है। हालांकि प्रशासन ऐसे मामलों को लेकर काफी सर्तकता बरत रहा है।

अहम भूमिका निभा रहा प्रशासन

कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए प्रशासन भी अपनी अहम भूमिका निभा रहा है। जिसके चलते प्रशासन कोरोना पॉजिटिव केसों को लेकर भी काफी संजीदा दिखाई देता है। इसके अलावा प्रशासन ने पूल टेस्टिंग जैसे महत्वपूर्ण कदम उठाए है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.