Move to Jagran APP

बरेली के कोवि‍ड अस्‍पताल में संगीत की धुन पर थिरकते कोरोना संक्रमिताें का वीड‍ियो वायरल

फिक्र को दरकिनार कर हिम्मत के साथ बढ़ते जाएंगे बीमारी पीछे हटती जाएगी। ऐसे ही मजबूत कदम शहर में बनाए गए एक कोविड अस्पताल में दिखे। वहां मरीज गानों पर थिरकते नजर आए।

By Edited By: Published: Tue, 21 Jul 2020 02:24 AM (IST)Updated: Tue, 21 Jul 2020 12:12 PM (IST)
बरेली के कोवि‍ड अस्‍पताल में संगीत की धुन पर थिरकते कोरोना संक्रमिताें का वीड‍ियो वायरल
बरेली के कोवि‍ड अस्‍पताल में संगीत की धुन पर थिरकते कोरोना संक्रमिताें का वीड‍ियो वायरल

बरेली, जेएनएन। Bareilly Coronavirus News Update :  बीमारी से पार पाने के लिए दवा से ज्यादा जज्बे और खुद पर भरोसे की जरूरत होती है। फिक्र को दरकिनार कर हिम्मत के साथ बढ़ते जाएंगे, बीमारी पीछे हटती जाएगी। ऐसे ही मजबूत कदम शहर में बनाए गए एक कोविड अस्पताल में दिखे। वहां मरीज फिक्र को भुलाकर गानों पर थिरकते नजर आ रहे। सोमवार रात को वीडियो वायरल हुआ तो लोगों ने खूब सराहा।

loksabha election banner

इन मरीजों के हौसले को बढ़ाया। लोगों ने कमेंट लिखे कि ऐसे ही डटे रहिए, आप जीतेंगे, कोरोना हारेगा। वायरल वीडियो में एक पार्षद भी नाचते दिख रहे हैं। पीपीई किट पहनकर मेडिकल स्टाफ भी इनका खूब साथ दे रहा। खास यह भी है कि नाचते वक्त से नियमों का भी पालन कर रहे। सभी के चेहरों पर मास्क लगा हुआ है। नाचते हुए शारीरिक दूरी का पालन कर रहे।

इसके साथ ही संदेश दे रहे कि कोरोना से डरना नहीं बल्कि इससे मजबूती के साथ लड़ना है। बताया जा रहा कि अक्सर सुबह और शाम को वहां मरीज सारी फिक्र भुलाकर एक साथ बैठते हैं। नाच-गाना होता है, मेडिकल स्टाफ भी उनका भरपूर साथ देता है। अस्पताल के सीएमएस डॉ.अरुण खुन्नू ने बताया कि वीडियो वायरल की जानकारी उन तक नहीं पहुंची है। इस अस्पताल की व्यवस्थाएं अब रेलवे के बजाय जिला प्रशासन देख रहा।

पूर्व वित्त मंत्री को देखने पहुंचे केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार 

उप्र. सरकार के पूर्व वित्त मंत्री, कैंट विधायक राजेश अग्रवाल को बीते दिनों दिल्ली के मैक्स अस्पताल में भर्ती किया गया था। केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार सोमवार को उनके हालचाल लेने अस्पताल पहुंचे। उन्होंने अस्पताल प्रबंधन से बातचीत भी की। बता दें कि कैंट विधायक 15 जुलाई को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। उन्हें शहर के कोविड एल टू अस्पताल में भर्ती कराया गया था। यहां के इलाज से संतुष्ट नहीं होने पर उन्होंने खुद को रेफर करवाया। उनकी हालत में सुधार बताया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.