Move to Jagran APP

कांग्रेेसी बोले सरकार कोरोना संक्रमण से उपजी स्थिति को संभालने में हो रही नाकाम, जनता को कर रही गुमराह

कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने भयानक रूप ले लिया है। प्रदेश के कई शहरों में तबाही चरम पर हैं। चिंता की बात है कि जिस रफ्तार से कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ रहे हैं लेकिन उसके मुताबिक न तो जांच हो पा रही न ही कोई रणनीति बनाई है।

By Samanvay PandeyEdited By: Published: Wed, 28 Apr 2021 07:41 AM (IST)Updated: Wed, 28 Apr 2021 07:41 AM (IST)
कांग्रेेसी बोले सरकार कोरोना संक्रमण से उपजी स्थिति को संभालने में हो रही नाकाम, जनता को कर रही गुमराह
सरकार जनता को कर रही गुमराह, नहीं दिखा रही सही तस्वीर।

बरेली, जेएनएन। कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने भयानक रूप ले लिया है। प्रदेश के कई शहरों में तबाही चरम पर हैं। चिंता की बात है कि जिस रफ्तार से कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ रहे हैं, लेकिन उसके मुताबिक न तो जांच हो पा रही, न ही कोई रणनीति इससे निपटने के लिए सरकार ने बनाई है। साथ ही चिंता की बात है कि अस्पतालों में बेड, ऑक्सीजन, दवाओं की किल्लत है और बाजारों में जमकर कालाबाजारी हो रही है। यह बात जिला कांग्रेस कमेटी के जिलाध्यक्ष मिर्जा अशफाक सकलैनी ने ऑनलाइन बैठक के दौरान कही।

loksabha election banner

बैठक में जिलाध्यक्ष ने कहा कि सरकार को चाहिए कि जो भी वर्कर्स कल्याण के कार्य मे लगे हैंं उनके लिए समर्पित आर्थिक पैकेज की घोषणा करे। अगर सरकार स्थिति को संभालने में नाकाम हो रही है तो देश में राष्ट्रपति शासन लगा देना चाहिए। जिससे जनता के अंदर से डर निकल सके। जिला प्रवक्ता राज शर्मा ने डीएम के द्वारा सरकार से मांग की है कि कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या, उससे हो रही मौतों के आंकड़ों को छुपाने की बजाय श्मशान, कब्रिस्तान में सुविधाएं उपलब्ध कराने के साथ ही जनता को असलियत बताए। आज देश और प्रदेश में जो डर का माहौल है, उसे सरकार दूर करे। ऑनलाइन बैठक में हरीश गंगवार, दिनेश दद्दा, हाजी इस्लाम बब्बू, अनुज गंगवार, चेयरमैन इलियास अंसारी, जिया उर रहमान, नीतू शर्मा आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.