Move to Jagran APP

Congress Protest at Petrol Pump : शाहजहांपुर में प्रदर्शन कर रहे कांग्रेसी पुलिस से भिड़े, धक्का-मुक्की के साथ किया हंगामा

Congress Protest at Petrol Pump पूर्व केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद के भाजपा में शामिल होने के झटके से कांग्रेस में उबरने की कोशिश शुरू हो गई है। पेट्रोल व डीजल के मूल्य में लगातार हो रही वृद्धि के विरोध में कार्यकर्ताओं ने जमकर विरोध प्रदर्शन किया।

By Samanvay PandeyEdited By: Published: Fri, 11 Jun 2021 02:02 PM (IST)Updated: Fri, 11 Jun 2021 02:02 PM (IST)
Congress Protest at Petrol Pump : शाहजहांपुर में प्रदर्शन कर रहे कांग्रेसी पुलिस से भिड़े, धक्का-मुक्की के साथ किया हंगामा
पेट्रोल व डीजल के दाम बढ़नेे के विरोध में कर रहे थे नारेबाजी, आगे बढ़ने से रोका तो हुआ हंगामा।

बरेली, जेएनएन।Congress Protest at Petrol Pump : पूर्व केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद के भाजपा में शामिल होने के झटके से कांग्रेस में उबरने की कोशिश शुरू हो गई है। पेट्रोल व डीजल के मूल्य में लगातार हो रही वृद्धि के विरोध में कार्यकर्ताओं ने जमकर विरोध प्रदर्शन किया। कलक्ट्रेट की ओर बढ़ने पर पुलिस ने रोकने की कोशिश की तो कार्यकर्ता भिड़ गए, जिस पर पुलिस ने उन्हें बलपूर्वक वहां से हटाकर गिरफ्तार करते हुए पुलिस लाइंस भेज दिया। इस दौरान अफरा तफरी का माहौल रहा। कांग्रेस जिलाध्यक्ष रजनीश गुप्ता के नेतृत्व में कार्यकर्ता टाउनहाल स्थित पार्टी कार्यालय के बाहर एकत्र हुए। उसके बाद वहां से जैसे ही कलक्ट्रेट की ओर रवाना हुए तो पुलिस ने बैरिकेड लगाकर रोक लिया। धक्का मुक्की होने पर कार्यकर्ताओं ने धरना शुरू किया तो पुलिस ने उन्हें वहां से हटाने की कोशिश की। जब वे लोग नहीं माने तो गिरफ्तार करते हुए वहां से उठाकर पुलिस लाइंस भेज दिया। 

loksabha election banner

नुक्कड़ सभा कर कांग्रेसियों ने बांटी कोरोना किट : बरेली जिला कांग्रेस कमेटी के जिला प्रभारी जितेंद्र कश्यप के नेतृत्व में रविवार को शेरगढ़ ब्लॉक व मीरगंज ब्लॉक में नुक्कड़ सभा का आयोजन कर कोरोना किट का वितरण किया गया। इस दौरान ब्लॉक के अध्यक्ष, न्याय पंचायत अध्यक्षों को क्षेत्र में एक भी व्यक्ति कोरोना किट से वांक्षित नहीं रहना चाहिए। इस दौरान जिलाध्यक्ष मिर्जा अशफाक सकलैनी ने कहा कि भाजपा सरकार को केवल कुछ बड़े लोगों के अलावा किसी की कोई चिंता नहीं है। जिसे जनता देख रही है। इस दौरान चेयरमैन इल्यास अंसारी, जिला उपाध्यक्ष ताराचन्द चौधरी, मनोज शर्मा, रामपाल माली, नदीम अंसारी, राज शर्मा आदि मौजूद रहे।

घटना की निष्पक्ष जांच किए जाने की मांग : इज्जतनगर थाना क्षेत्र में किशोरी के साथ हुए सामुहिक दुष्कर्म की घटना पर महानगर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अजय शुक्ला के नेतृत्व में कुछ लोग इज्जतनगर थाना प्रभारी निरीक्षक से मिलने पहुंचे। महानगर अध्यक्ष ने निरीक्षक से घटना की निष्पक्ष जांच व घटना में लिप्त अपराधियों को जल्द गिरफ्तार कर उन पर सख्त कार्रवाई करने की मांग की। प्रभात गिरी, पारस शुक्ला, हर्ष बिसरिया, हर्षित दुबे, विजय मौर्य, सुचित्रा सिंह मौजूद रहीं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.