Move to Jagran APP

नवाबगंज तहसील के कंप्यूटर ऑपरेटर की चाकू से गोदकर हत्या

मंगलवार सुबह शव गांव से एक किलोमीटर पहले गन्‍‍‍‍ने खेत मेंं पड़ा मिला। हत्यारोंं ने उनकी चाकुओं से गोद कर हत्या की थी। सूचना पर परिजन पहुंचे और हंगामा करने लगे। जानकारी पर पुलिस पहुंची और कुछ देर बाद एसपी देहात पहुंचे।

By Samanvay PandeyEdited By: Published: Tue, 24 Nov 2020 02:08 PM (IST)Updated: Tue, 24 Nov 2020 02:08 PM (IST)
नवाबगंज तहसील के कंप्यूटर ऑपरेटर की चाकू से गोदकर हत्या
नवाबगंज में हत्‍या के बाद मौके पर जमा भीड़।

बरेली, जेएनएन। तहसील से घर जा रहे प्राइवेट कंप्यूटर ऑपरेटर की बदमाशों ने अपहरण के बाद हत्या कर दी। देर रात तक घर नहीं पहुंचने पर स्वजनों ने तलाश शुरू की लेकिन कोई पता नहीं चला। मंगलवार सुबह शव गांव से एक किलोमीटर पहले गन्‍‍‍‍ने खेत मेंं पड़ा मिला। हत्यारोंं ने उनकी चाकुओं से गोद कर हत्या की थी। सूचना पर परिजन पहुंचे और हंगामा करने लगे। जानकारी पर पुलिस पहुंची और कुछ देर बाद एसपी देहात पहुंचे। परिजनों ने बाइक, पर्स और मोबाइल गायब होने की बात कही लेकिन पुलिस ने बताया सब कुछ मिला है। लूट की नियत से हत्या नहीं कि गई है। बदमाशों की तलाश की जा रही है।

loksabha election banner

बड़ा गांव निवासी केशव राम तहसील में प्राइवेट कंप्यूटर ऑपरेटर थे। सोमवार की शाम वह तहसील से कार्य निपटाने के बाद बाइक से वापस घर जाने के लिए निकले लेकिन घर नहीं पहुंचे। देर रात तक घर नहीं आने पर स्वजनों ने तलाश शुरू की लेकिन कुछ पता नहीं चल। मंगलवार सुबह गांव से एक किलोमीटर पहले ऐंठपुर गांव के पास गन्ने के खेत में शव पड़ा मिला। आशंका जताई जा रही है कि बदमाशों ने उन्हें रास्ते में रोका फिर गन्ने के खेत मेंं ले जाकर उनकी चाकू से गर्दन व सीने पर वारकर हत्या कर दी। जानकारी पर स्वजन मौके पर पहुंचे और बाइक, मोबाइल, पर्स  गायब होने की बात कहते हुए लूट के लिए हत्या का आरोप लगाया लेकिन पुलिस ने बताया सब कुछ पुलिस के पास है। घटना के बाद स्वजनों में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बरेली भेज दिया। जानकारी पर एसपी देहात डॉ. संसार सिंह, सीओ प्रभात कुमार भी घटनास्थल पर पहुंचे। मौके पर फोरेंसिक टीम बुलाई गई जिसने घटनास्थल पड़ताल की। 

हत्यारे ले गए थे बाइक

पुलिस और स्वजन जब घटनास्थल पर पहुंचे तो बाइक गायब थी। पुलिस ने तलाश शुरू की तो बाइक कस्बे से सटे मुहम्मद यासीन नगर रोड पर खड़ी हुई मिली।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.