Move to Jagran APP

कर्मचारियों की मनमानी से सफाई व्यवस्था चौपट

नगर पंचायत बिलसंडा में सफाई कर्मचारियों की उदासीनता के चलते नालियां बजबजा रही हैं। इस वजह से संक्रमण फैलने की आशंका लगातार बनी हुई है। लोगों ने कई बार नगर पंचायत को इस बात की शिकायत भी की लेकिन कोई ध्यान नहीं दिया गया है

By Vivek BajpaiEdited By: Published: Sat, 31 Oct 2020 04:16 PM (IST)Updated: Sat, 31 Oct 2020 04:16 PM (IST)
कर्मचारियों की मनमानी से सफाई व्यवस्था चौपट
प्रभारी अधिशासी अधिकारी वंदना शर्मा का कहना है कि शीघ्र ही सफाई व्यवस्था दुरुस्त करा दी जाएगी।

 कर्मचारियों की मनमानी से सफाई व्यवस्था चौपट 

prime article banner

बरेली, जेएनएन। पीलीभीत के बिलसंडा  नगर पंचायत में अधिशासी अधिकारी का पद खाली होने से सफाई कर्मचारी मनमानी कर रहे है। जिस कारण नगर में सफाई व्यवस्था बदतर होती जा रही है। मार्गो पर जगह-जगह गंदगी के ढेर लग गए हैं। गंदगी से उठने वाली दुर्गंध से लोग परेशान हैं । नगर पंचायत बिलसंडा में सफाई कर्मचारियों की उदासीनता के चलते नालियां बजबजा रही हैं। इस वजह से संक्रमण फैलने की आशंका लगातार बनी हुई है। लोगों ने कई बार नगर पंचायत को इस बात की शिकायत भी की, लेकिन कोई ध्यान नहीं दिया गया है। अगर इसी तरह गंदगी फैली रही तो नगर में संक्रामक रोग फैल सकते हैं। गंदगी की वजह से मच्छरों का प्रकोप इतना ज्यादा हो गया है कि लोगों का जीना मुश्किल हो गया है। पिछले माह की 22 तारीख से यहां अधिशासी अधिकारी नहीं है। इसी वजह से सफाई कर्मचारी अपनी मनमर्जी से काम करते हैं। मुहल्ला घस्सू गंज में कुछ दिन पहले सफाई कर्मचारियों व मुहल्ला वालों के बीच जमकर तीखी नोकझोंक हुई थी। फिर भी नगर पंचायत के कान में जूं तक नहीं रहेंगे मामला इतना बढ़ गया था सफाई कर्मचारी व मोहल्ले वाले थाने पहुंच गए जैसे तैसे प्रभारी निरीक्षक ने दोनों को समझा कर शांत कर दिया था। नगर पंचायत अध्यक्ष अटल ङ्क्षसह जायसवाल ने बताया जहां पर गंदगी है वहां पर मैं खुद जाकर देख लूंगा सफाई कर्मचारियों को मेरा साफ निर्देश है कहीं भी नगर में गंदगी ना पाई जाए। नगर पंचायत की प्रभारी अधिशासी अधिकारी वंदना शर्मा का कहना है कि शीघ्र ही सफाई व्यवस्था दुरुस्त करा दी जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.