Move to Jagran APP

Chinmyanand Case: रंगदारी मांगने में आरोपित छात्रा और उसके सहयोगियों की शाम चार बजे होगी पेशी Shahjahanpur News

चिन्मयानंद से रंगदारी मांगने के आरोप में जेल में बंद छात्र और उसके तीन साथियों की सोमवार को सीजेएम कोर्ट में वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से पेशी होगी।

By Abhishek PandeyEdited By: Published: Mon, 14 Oct 2019 03:04 PM (IST)Updated: Mon, 14 Oct 2019 03:04 PM (IST)
Chinmyanand Case: रंगदारी मांगने में आरोपित छात्रा और उसके सहयोगियों की शाम चार बजे होगी पेशी  Shahjahanpur News
Chinmyanand Case: रंगदारी मांगने में आरोपित छात्रा और उसके सहयोगियों की शाम चार बजे होगी पेशी Shahjahanpur News

जेएनएन, शाहजहांपुर: चिन्मयानंद से रंगदारी मांगने के आरोप में जेल में बंद छात्रा और उसके तीन साथियों की सोमवार को सीजेएम कोर्ट में वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से पेशी होगी। जिसका फैसला देर शाम आने की उम्मीद है ।

loksabha election banner

चिन्मयानंद से पांच करोड़ की रंगदारी मांगने के मामले में जेल में बंद छात्रा 20 सितंबर को गिरफ्तार की गई थी। इससे पहले चिन्मयानंद प्रकरण में छात्रा के तीन साथी संजय सिंह, विक्रम सिंह और सचिन सेंगर को ही गिरफ्तार कर लिया गया था। चिन्मयानंद पर छात्रा ने दुष्कर्म का आरोप लगाया था। सात अक्टूबर को छात्रा को सात दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया था। वहीं संजय, विक्रम और सचिन सेंगर एक सितंबर को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेजे गए। चारों की न्यायिक हिरासत पूरी हो रही है।

चिन्मयानंद व छात्रा सहित सभी से मुलाकात करने पहुंचे लोग

 जेल में बंद चिन्मयानंद से मुलाकात करने के लिए कॉलेज प्रबंधन का एक व्यक्ति पहुंचा था। जेल प्रशासन उस व्यक्ति के बारे में बताने से इन्कार कर रहा है। वहीं छात्रा से मां-पिता और भाई ने मुलाकात की। संजय, विक्रम और सचिन सेंगर से भी परिजन मिलने पहुंचे। सबकी अलग-अलग समय पर मुलाकात कराई गई। सामान्य बंदियों से पांचो को अलग रखा गया है।

जेल में बंद पांचो आरोपितों से उनके परिजनों और जान पहचान के लोगों ने मुलाकात की। सबकी मुलाकात का समय अलग-अलग रहा। - राकेश कुमार, जेल अधीक्षक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.