Move to Jagran APP

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बोले कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए मतगणना के बाद उठाए जाएंगे कड़े कदम

सीएम योगी आदित्यनाथ ने व्यापारियों से बात के दौरान कहा कि पंचायत चुनाव की मतगणना खत्म होते ही ग्रामीण क्षेत्रों में कोविड जांच कराई जाएगी। ग्रामीण क्षेत्रों में ही संक्रमित आने वालों को आइसोलेट और क्वारंटाइन करने की व्यवस्था भी की जाएगी।

By Samanvay PandeyEdited By: Published: Mon, 03 May 2021 06:55 AM (IST)Updated: Mon, 03 May 2021 06:55 AM (IST)
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बोले कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए मतगणना के बाद उठाए जाएंगे कड़े कदम
कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए सीएम ने व्यापारियों के समक्ष रखी बात।

बरेली, जेएनएन। कोरोना संक्रमण बढ़ते मामलों को देखते हुए उप्र के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को व्यापारियों से बात की। जूम एप के जरिए प्रदेश भर के जिलों के उद्यमियों और व्यापारियों के अलावा इस एकतरफा संवाद में प्रदेश के कई अधिकारी और मंत्री भी जुड़े। व्यापारियों के समक्ष सीएम ने संक्रमण से जुड़े कई पहलू रखे और उनसे सुझाव भी मांगे। जिले से तकरीबन 200 व्यापारी और उद्यमी इसमें शामिल रहे। इस दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ ने संक्रमण की चेन तोड़ने के लिए जल्द ही मजबूत कदम उठाने की बात कही।

loksabha election banner

इस मजबूत कदम उठाने की बात के बाद व्यापारी इसे कुछ सप्ताह का लॉकडाउन की ओर इशारा बता रहे हैं। इसके अलावा सीएम ने संक्रमण के इस दौर में ऑक्सीजन की मांग 50 फीसद बढ़ने की बात कही। कहा कि सभी व्यापारी और उद्यमी इस आपदा के समय में सरकार का साथ दें और सहयोग करें। कहाकि जल्द ही अस्पतालों में नया स्टाफ भी भर्ती किया जाएगा। वहीं व्यापारियों के साथ पुलिस द्वारा गलत व्यवहार करने पर सीधे उनसे शिकायत करने की बात कही।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने व्यापारियों से बात के दौरान कहाकि पंचायत चुनाव की मतगणना खत्म होते ही ग्रामीण क्षेत्रों में कोविड जांच कराई जाएगी। ग्रामीण क्षेत्रों में ही संक्रमित आने वालों को आइसोलेट और क्वारंटाइन करने की व्यवस्था भी की जाएगी।इस दौरान उद्यमी सुरेश सुंदरानी, व्यापारी नेता राजेंद्र गुप्ता, राजेश जसौरिया, दुर्गेश खटवानी, सुदेश अग्रवाल, पवन अरोड़ा, संजीव अवतार, प्रवीण गोयल, हर्ष साहनी, जितेंद्र रस्तोगी आदि शामिल रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.