Move to Jagran APP

बरेली में चाट-बताशे वाले ने हाथ पर गुदवाया महिला का नाम, पत्नी बताकर करने लगा बदनाम, जानिये फिर क्या हुआ

Crime Against Women in Bareilly बारादरी थाना क्षेत्र के एक मुहल्ले में चाट का ठेला लगाने वाले ने ग्राहक महिला को अपनी प्रेमिका समझकर उसका नाम अपनी कलाई पर गुदवा लिया। यही नहीं बहाने से विवाहिता का मोबाइल नंबर और फोटो भी हासिल कर लिए।

By Samanvay PandeyEdited By: Published: Sat, 09 Oct 2021 06:50 AM (IST)Updated: Sat, 09 Oct 2021 10:06 AM (IST)
बरेली में चाट-बताशे वाले ने हाथ पर गुदवाया महिला का नाम, पत्नी बताकर करने लगा बदनाम, जानिये फिर क्या हुआ
विरोध पर अभद्रता व इंटरनेट मीडिया पर संपादित फोटो वायरल करने का आरोप

बरेली, जेएनएन। Crime Against Women in Bareilly : बारादरी थाना क्षेत्र के एक मुहल्ले में चाट का ठेला लगाने वाले ने ग्राहक महिला को अपनी प्रेमिका समझकर उसका नाम अपनी कलाई पर गुदवा लिया। यही नहीं, बहाने से विवाहिता का मोबाइल नंबर और फोटो भी हासिल कर लिए। मामले का पता चलने पर विवाहिता ने पति के साथ आरोपित के घर जाकर विरोध किया तो स्वजन के साथ अभद्रता करने के साथ फोटो संपादित कर वायरल भी किए। मामले में पुलिस ने आरोपित समेत परिवार के आठ लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

loksabha election banner

बारादरी थाना क्षेत्र निवासी पीड़िता ने पुलिस में दी शिकायत में बताया कि ससुराल के सामने ही बुखारपुरा मठिया निवासी वीरेंद्र प्रजापति चाट का ठेला लगाता था। वह अपने बेटे को यहीं टिक्की-बताशे खिलाती थी। इसी वजह से आरोपित वीरेंद्र से बातचीत होने लगी। आरोपित ने पति से दोस्ती बढ़ाकर एक दिन बहाने से उसका मोबाइल लिया और फोन नंबर व फोटो हासिल कर लिए।

इसके बाद आरोपित ने कुछ फोन किए, इनका जवाब देने पर आरोपित ने गलत मतलब निकालकर उसे प्रेमिका समझ लिया और कलाई पर नाम गुदवा लिया। यही नहीं इंटरनेट मीडिया पर संपादित फोटो भी वायरल करने लगा। इसकी जानकारी पड़ोसी युवक से मिली तो 29 सितंबर की शाम इंटरनेट मीडिया से फोटो हटाने को कहा। इस पर वीरेंद्र ने परिवार के लोगों के साथ अभद्रता की। बेटे को भी घायल कर दिया। मामले में पुलिस ने शुक्रवार को नामजद मुकदमा किया है।

दबंगों ने युवती से की छेड़छाड़ : नानी के घर पहुंची एक युवती के साथ इलाकाई दबंगों ने छेड़छाड़ कर दी। घटना 26 सितंबर की है। बारादरी पुलिस ने शुक्रवार को मुकदमा दर्ज करते हुए चार आरोपितों को नामजद किया है। बारादरी थाना क्षेत्र निवासी पीड़िता ने बताया कि 26 सितंबर की शाम करीब साढ़े सात बजे रबड़ी टोला निवासी शाकिर हुसैन व उसका बेटा आमिद उसे देखकर गाली गलौज करने लगे।

नानी ने विरोध किया तो आरोपितों ने उनसे धक्कामुक्की शुरू कर दी। पीड़िता दौड़कर नानी को बचाने पहुंची तो आरोपितों के साथ मौजूद कांकरटोला निवासी मोहसिन ने छेड़छाड़ की। वह किसी तरह छुड़ाकर मदद मांगने को भागी तो आरोपित भी धमकी देते हुए चले गए। पुलिस मामले में आरोपितों की तलाश कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.