Move to Jagran APP

पुलिस ने नहीं की छेड़खानी की सुनवाई, पीड़िता ने एसएसपी की दर पर गुहार लगाई

निजी नर्सिंग होम में काम करने वाली एक युवती से खलीलपुर रोड निवासी युवक ने छेड़खानी की। पीड़िता के मना करने के बाद भी आरोपित लगातार परेशान कर रहा था। पीड़िता ने कई बार थाना पुलिस से उसकी शिकायत की लेकिन सुनवाई नहीं हुई।

By Sant ShuklaEdited By: Published: Sun, 27 Dec 2020 05:29 PM (IST)Updated: Sun, 27 Dec 2020 05:29 PM (IST)
पुलिस ने नहीं की छेड़खानी की सुनवाई, पीड़िता ने एसएसपी की दर पर गुहार लगाई
परेशान पीड़िता ने एसएसपी से शिकायत की तो कप्तान के आदेश पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया।

बरेली, जेएनएन।  निजी नर्सिंग होम में काम करने वाली एक युवती से खलीलपुर रोड निवासी युवक ने छेड़खानी की। पीड़िता के मना करने के बाद भी आरोपित लगातार परेशान कर रहा था। पीड़िता ने कई बार थाना पुलिस से उसकी शिकायत की लेकिन सुनवाई नहीं हुई। परेशान पीड़िता ने एसएसपी से शिकायत की तो कप्तान के आदेश पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया।

loksabha election banner

सीबीगंज क्षेत्र निवासी युवती का आरोप है कि वह कस्बे के निजी नर्सिंग होम पर नौकरी करती है। घर से नर्सिंग होम तक आने जाने के दौरान शिवज्ञान गली में रहने वाला सुमित उसका आए दिन पीछा कर छेड़छाड़ करता है। युवती ने इसकी शिकायत सुमित के पिता रामकुमार से भी की लेकिन पिता ने उसे ही धमकी दे डाली। जिसके बाद वह थाने गई लेकिन शिकायत के बाद भी कोई सुनवाई नहीं हुई। शनिवार को युवती एसएसपी रोहित सिंह सजवाण से शिकायत की तो उनके आदेश पर मुकदमा दर्ज किया गया।

निजी कंपनी के चार कर्मचारियों पर मुकदमा

बरेली। इज्जतनगर क्षेत्र स्थित एक निजी कंपनी के चार कर्मचारियों पर धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कराया गया है। पुलिस ने यह कार्रवाई कंपनी के कानूनी सलाहकार की तहरीर पर की है। फिलहाल पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। दिल्ली निवासी लव शास्त्री ने बताया कि वह इज्जतनगर त्रिलोक विहार स्थित निजी कंपनी के कानूनी सलाहकार हैं। आरोप है कि कंपनी के स्टोर इंचार्ज आदित्य शर्मा और कंपनी के सेल्समैन धर्मेंद्र, सौरभ, अंकित ने मिलकर कंपनी से धोखाधड़ी करते हुए कंपनी को करीब 8.20 लाख की चपत लगाई । कंपनी ने जब जांच की और अधिकारियों ने रकम वापस मांगी तो आरोपितों ने रकम देने से मना करने हुए धमकी दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.