Move to Jagran APP

बदायूं में सांड़ ने महिला को पटक-पटक कर मार डाला, जानिये सांड़ हिंसक क्यों हुआ

Bull Attack in Badaun बदायूं के बिल्सी थाना क्षेत्र के मोहम्मदगंज में सांड़ ने एक महिला को पटक-पटक कर मार डाला। गांव निवासी रामवीर की पत्नी मुन्नी देवी रविवार की सुबह घर के पास में ही थीं। इसी दौरान सांड़ आ गया और उन पर हमला कर दिया।

By Samanvay PandeyEdited By: Published: Sun, 16 May 2021 12:56 PM (IST)Updated: Sun, 16 May 2021 12:56 PM (IST)
बदायूं में सांड़ ने महिला को पटक-पटक कर मार डाला, जानिये सांड़ हिंसक क्यों हुआ
आवारा सांड़ हमलावर हो रहे हैं, उनके पकड़ने का कोई इंतजाम नहीं हो रहा है।

बरेली, जेएनएन। Bull Attack in Badaun : बदायूं के बिल्सी थाना क्षेत्र के मोहम्मदगंज में सांड़ ने एक महिला को पटक-पटक कर मार डाला। गांव निवासी रामवीर की पत्नी मुन्नी देवी रविवार की सुबह घर के पास में ही थीं। इसी दौरान सांड़ आ गया और उन पर हमला कर दिया। सांड़ के हमले में वह गंभीर रूप से घायल हो गईं। स्वजन ने सांड़ को भगाया तब तक उनकी हालत गंभीर हो गई थी। सिरासौल में एक निजी डाक्टर के पास ले जाया गया। स्थिति गंभीर होने पर स्वजन सहसवान लेकर जा रहे थे कि रास्ते में दम तोड़ दिया। ग्रामीणों का कहना है कि आवारा सांड़ हमलावर हो रहे हैं, उनके पकड़ने का कोई इंतजाम नहीं हो रहा है।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.