Move to Jagran APP

बहन की डोली उठने से पहले भाई की हुई दर्दनाक माैत, टेंट का सामान लेने जाते वक्त हुआ हादसा

शाहजहांपुर के बंथरा में बहन की डोली उठने से पहले भाई की ट्रॉली से कुचलकर मौत हो गई। वह टेंट का सामान लेने के लिए क्षेत्र के ही एक गांव जा रहे थे। स्वजन ने इस मामले में कोई पुलिस कार्रवाई नहीं की।

By Ravi MishraEdited By: Published: Sat, 22 May 2021 02:32 PM (IST)Updated: Sat, 22 May 2021 02:32 PM (IST)
बहन की डोली उठने से पहले भाई की हुई दर्दनाक माैत, टेंट का सामान लेने जाते वक्त हुआ हादसा
बहन की डोली उठने से पहले भाई की हुई दर्दनाक माैत, टेंट का सामान लेने जाते वक्त हुआ हादसा

बरेली, जेएनएन। शाहजहांपुर के बंथरा में बहन की डोली उठने से पहले भाई की ट्रॉली से कुचलकर मौत हो गई। वह टेंट का सामान लेने के लिए क्षेत्र के ही एक गांव जा रहे थे। स्वजन ने इस मामले में कोई पुलिस कार्रवाई नहीं की। गमगीन माहौल में स्वजन ने शादी की औपचारिकताएं पूरी की।

loksabha election banner

तिलहर थाना क्षेत्र के खानपुर गांव निवासी राम छवीले की बेटी रिचा की शुक्रवार को रामचंद्र मिशन थाना क्षेत्र के रौरा गांव से बरात आनी थी। लॉकडाउन की वजह से स्वजन कोविड गाइड लाइन के नियमों का पालन करते हुए सिर्फ खास रिश्तेदारों को ही बुलाया था। शाम को छवीले के बेटे अमित कुमार परिवार के ही सदस्यों के साथ क्षेत्र के नगरिया मोड़ पर ट्रैक्टर-ट्राॅली लेकर टेंट का सामान लेने जा रहे थे।

कोयला पट्टी गांव के पास गड्ढे में ट्रॉली का पहिया पड़ गया जिससे अमित नीचे गिर गए। ट्रॉली का पहिया अमित के ऊपर से निकल गया जिससे उनकी मौत हो गई। हादसे की जानकारी जब स्वजन को लगी तो वह मौके पर पहुंच गए। स्वजन शव लेकर घर चले गए। इसके बाद शव को बग्गर में रखकर शादी की औपचारिकताएं पूरी की गई। शनिवार को अंत्येष्टि हाेगी।

अंगूठी व नकदी चोरी

अमित की मौत की जानकारी जब स्वजन को लगी तो शव घटना स्थल की ओर दौड़ पड़े। कुछ देर बाद जब शव घर लेकर पहुंचे तो चीख-पुकार मच गए। इसी बीच किसी ने रिश्तेदारी में आई महिलाओं के बैग में रखी अंगूठी व करीब दस हजार रुपये चोरी कर लिए। बैग की चेन टूटी देख जब चोरी की जानकारी हुई तो स्वजन ने लोगों से पूछताछ शुरू की।

इस संबंध में मृतक के स्वजन ने कोई सूचना नहीं दी है। यदि तहरीर देंगे तो मामले की जांच कराकर आगे की कार्रवाई की जाएगी। हरपाल सिंह बालियान, प्रभारी निरीक्षक तिलहर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.