Move to Jagran APP

SSP Action : ऑटो में बैठी युवती की हूटिंग करने वाले सिपाहियों पर बरेली एसएसपी ने की कार्रवाई, लाइन हाजिर कर दिए विभागीय जांच के आदेश

SSP Action शराब के नशे में युवती से अभद्रता करने वाले बिथरी चैनपुर थाने के दोनों सिपाहियों जगदीश और निकुंज को लाइन हाजिर कर दिया गया। यहीं नहीं एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने दोनों के खिलाफ विभागीय जांच भी बैठा दी है।

By Ravi MishraEdited By: Published: Mon, 30 Aug 2021 11:58 AM (IST)Updated: Mon, 30 Aug 2021 11:58 AM (IST)
SSP Action : ऑटो में बैठी युवती की हूटिंग करने वाले सिपाहियों पर बरेली एसएसपी ने की कार्रवाई, लाइन हाजिर कर दिए विभागीय जांच के आदेश
बरेली में नशे में युवती से अभद्रता करने वाले दोनों सिपाही हुए लाइन हाजिर,

बरेली, जेएनएन। Bareilly SSP Action : शराब के नशे में युवती से अभद्रता करने वाले बिथरी चैनपुर थाने के दोनों सिपाहियों जगदीश और निकुंज को लाइन हाजिर कर दिया गया। यहीं नहीं एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने दोनों के खिलाफ विभागीय जांच भी बैठा दी है। लाइन हाजिर के आदेश के बाद दोनों सिपाहियों की तत्काल लाइन रवानगी कर दी गई।

loksabha election banner

घटनाक्रम शुक्रवार देररात का है। बिथरी चैनपुर थाने में तैनात सिपाही जगदीश और निकुंज ने बारादरी के सुरेश शर्मा नगर स्थित एक हाेटल में खाना खाया। दोनों सादे कपड़ों में थे। वापसी के समय जब दोनाें मेडिसिटी अस्पताल के पास पहुंचे तभी पास से गुजर रहे आटो में लड़की को बैठा देखकर दोनों ने फब्तियां कसी। दोनों की यह हरकत सड़क किनारे खड़े जगतपुर चौकी इंचार्ज अनिल कुमार ने देखा तो रोक लिया।

शराब के नशे में दाेनों सिपाहियों ने दारोगा से ही बदत्तमीजी शुरू कर दी। उनका मोबाइल छीन लिया और हेड फोन तोड़ दिया। इसके बाद दोनों सिपाही हाथापाई पर आमादा हो गए। डायल 112 पुलिस पहुंची। दोनों सिपाहियों को बारादरी थाने लाया गया, वहां भी दोनों ने जमकर हंगामा काटा। दोनों का मेडिकल कराया गया जिसमे शराब की पुष्टि हुई। इसके बाद बारादरी इंस्पेक्टर नीरज मलिक ने सिपाहियों के करतूत की पूरी रिपोर्ट उच्चाधिकारियों को भेज दी। इसी के बाद एसएसपी ने दोनों को लाइन हाजिर कर दिया और विभागीय जांच बैठा दी हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.