Move to Jagran APP

पेड़ पर लटके मिले प्रेमी युगल के शव, युवती की मां न युवक के परिवार वालों पर लगाया हत्या करके शव लटकाने का आरोप

पीलीभीत के बिलसंडा थाना क्षेत्र के ग्राम लिलहर में पेड़ पर युवक और युवती के शव लटके मिले। दोनों प्रेमी युगल थे। शव देख गांव मे खलबली मच गई। सूचना पर पुलिस तथा फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंच गई है। घटना को लेकर तमाम तरह की चर्चाएं हो रही है।

By Samanvay PandeyEdited By: Published: Fri, 02 Apr 2021 03:16 PM (IST)Updated: Fri, 02 Apr 2021 03:16 PM (IST)
पेड़ पर लटके मिले प्रेमी युगल के शव, युवती की मां न युवक के परिवार वालों पर लगाया हत्या करके शव लटकाने का आरोप
युवती की मां ने युवक के स्वजन पर हत्या कर शव लटकाने का आरोप लगाया है।

बरेली, जेएनएन। पीलीभीत के बिलसंडा थाना क्षेत्र के ग्राम लिलहर में पेड़ पर युवक और युवती के शव लटके मिले। दोनों प्रेमी युगल थे। शव देख गांव मे खलबली मच गई। सूचना पर पुलिस तथा फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंच गई है। घटना को लेकर तमाम तरह की चर्चाएं हो रही है। वहीं युवती की मां ने युवक के स्वजन पर हत्या कर शव लटकाने का आरोप लगाया है। हालांकि अभी तक पुलिस को तहरीर नहीं दी गई है।

loksabha election banner

शुक्रवार की सुबह पेड़ पर लटके मिले शवों की शिनाख्त लिलहर गांव निवासी बालकराम के पुत्र अनिल कुमार (20) तथा गांव के ही गोकर्ण लाल की पुत्री गुड्डी देवी उर्फ छोटी (17) के रूप में हुई है। सुबह खेतों की ओर जा रहे ग्रामीणों की निगाह पेड़ पर फंदे में लटके शव पर पड़ी तो गांव में खलबली मच गई। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई। बाद में जिला मुख्यालय से फॉरेंसिक टीम को भी घटनास्थल पर बुलवा लिया गया। पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है। शुरुआती छानबीन में यह मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है। दोनों ही परिवारों में चीत्कार मची है। युवती की मां राम कुमारी ने युवक के स्वजन पर हत्या कर शव पेड़ पर फंदे में लटकाने का आरोप लगाया है। राम कुमारी के मुताबिक दो दिन पहले उसके परिवार वाले घर आकर धमकी दे गए थे। बिलसंडा थाना प्रभारी निरीक्षक रविंद्र कुमार ने बताया कि गांव वालों से मालूमात पर मामला प्रेम प्रसंग का है। रात लगभग एक बजे दोनों घर से निकले थे। युवक ने शर्ट तथा युवती ने दुप्पटे का फंदा गले में डाला था। दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही मौत की वजह साफ हो सकेगी। घटना के बाबत पुलिस को अभी तक तहरीर नहीं दी गई है। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.