Move to Jagran APP

प्राइवेट लैब पर गलत रिपोर्ट देने और अधिक रुपये लेने का आरोप

जांच रिपोर्ट कोरोना पाजिटिव आई जबकि सरकारी लैब की जांच में रिपोर्ट निगेटिव आई। पीड़ित ने लैब पर गलत रिपोर्ट देने और अधिक पैसे लेने की शिकायत सीएम पोर्टल पर की है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 23 Oct 2020 02:59 AM (IST)Updated: Fri, 23 Oct 2020 02:59 AM (IST)
प्राइवेट लैब पर गलत रिपोर्ट देने और अधिक रुपये लेने का आरोप
प्राइवेट लैब पर गलत रिपोर्ट देने और अधिक रुपये लेने का आरोप

बरेली, जेएनएन : शहर के पुराना शहर निवासी एक व्यक्ति ने आरोप लगाया कि उसने अपने बेटे की कोविड जांच राजेंद्र नगर स्थित लैब में कराई थी। जांच रिपोर्ट कोरोना पाजिटिव आई जबकि सरकारी लैब की जांच में रिपोर्ट निगेटिव आई। पीड़ित ने लैब पर गलत रिपोर्ट देने और अधिक पैसे लेने की शिकायत सीएम पोर्टल पर की है।

loksabha election banner

हाल निवासी पुराना शहर व पीलीभीत के पूरनपुर के मूल निवासी इश्तियाक ने सीएम पोर्टल पर एक निजी लैब की शिकायत की। बताया कि बेटे जुबैर ने लैब में जांच कराई तो 4300 रुपये लिए और बिल 4000 का दिया। जांच रिपोर्ट पाजिटिव आने पर पूरा परिवार डिप्रेशन में आ गया। पूरनपुर जाकर पूरे परिवार की जांच सीएचसी पर कराई तो उसमें बेटे समेत सभी की रिपोर्ट निगेटिव आई। संदेह दूर करने के लिए उसने बेटे की कोविड एल-3 अस्पताल की लैब में जांच कराई तो फिर रिपोर्ट निगेटिव आई। इश्तियाक ने बताया कि कोविड एल-3 अस्पताल में मात्र 2800 रुपये ही लिए गए। सीएमओ डा. विनीत कुमार शुक्ला ने निजी लैब को नोटिस जारी कर संबंधित मामले में जवाब तलाब किया गया है। जवाब आने पर कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.