Move to Jagran APP

बिसौली विधानसभा सीट से सांसद संघमित्रा के साथ नामांकन कराने पहुंचे भाजपा विधायक कुशाग्र सागर

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022जिलाध्यक्ष ने कहा कि जिले की सभी छह सीटों पर भाजपा के उम्मीदवार जीतेंगे। सपा भी पांच सीटों पर नामांकन करा चुकी है लेकिन सदर सीट पर अभी टिकट फाइनल नहीं हुआ है जबकि कल नामांकन की आखिरी तारीख है।

By Vivek BajpaiEdited By: Published: Thu, 27 Jan 2022 02:30 PM (IST)Updated: Thu, 27 Jan 2022 02:30 PM (IST)
बिसौली विधानसभा सीट से सांसद संघमित्रा के साथ नामांकन कराने पहुंचे भाजपा विधायक कुशाग्र सागर
UP Vidhan Sabha Election 2022: भाजपा विधायक कुशाग्र सागर ने कलक्ट्रेट पहुंचकर नामांकन कराया।

बरेली, जेएनएन। विधानसभा चुनाव में नामांकन की गतिविधियां बढ़ गई हैं। बदायूं की बिसौली विधानसभा सीट से भाजपा विधायक कुशाग्र सागर ने कलक्ट्रेट पहुंचकर नामांकन कराया। सांसद संघमित्रा मौर्य और जिलाध्यक्ष राजीव कुमार गुप्ता के साथ पहुंचे और पर्चा दाखिल किया। अब तक भाजपा सभी छह सीटों पर नामांकन करा चुकी है। नामांकन कराने के बाद उन्होंने कहा कि पांच साल में क्षेत्र में विकास कराए हैं, उसी के दम पर फिर चुनाव मैदान में उतरे हैं। हर वर्ग का समर्थन मिल रहा है। जिलाध्यक्ष ने कहा कि जिले की सभी छह सीटों पर भाजपा के उम्मीदवार जीतेंगे। सपा भी पांच सीटों पर नामांकन करा चुकी है, लेकिन सदर सीट पर अभी टिकट फाइनल नहीं हुआ है, जबकि कल नामांकन की आखिरी तारीख है।

loksabha election banner

पीलीभीत में भी नामांकन शुरू, डीएम-एसपी ने किया निरीक्षण:  जिले की चारों विधानसभा सीटों के चुनाव की अधिसूचना जारी होने के साथ ही गुरुवार से नामांकन प्रक्रिया शुपलरू हो रही है। इसके लिए कलक्ट्रेट परिसर में डीएम, दोनों एडीएम और जिला पंचायत के सभागार कक्षों में विभिन्न सीटों के लिए उम्मीदवार अपने नामांकन दाखिल करेंगे। जिला मजिस्ट्रेट जिला निर्वाचन अधिकारी पुलकित खरे व एसपी दिनेश कुमार पी ने सुबह कलक्ट्रेट परिसर में पहुंचकर नामांकन कक्षों का निरीक्षण किया। परिसर में कराई गई बैरीकेडिंग एवं सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेते हुए पुलिस व प्रशासन के अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। कहा कि कलक्ट्रेट के मुख्य गेट से उम्मीदवार और उनके प्रस्तावक, समर्थक ही अंदर प्रवेश करेंगे।इस दौरान कोविड प्रोटोकाल का पूरी तरह से अनुपालन सुनिश्चित कराया जाए। कलक्ट्रेट के गेट पर अनावश्यक रूप से भीड़ नहीं लगना चाहिए। नामाकंन का समय पूर्वाह्न 11 से अपराह्न 3 बजे तक रहेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.