Move to Jagran APP

Bareilly Weather Forecast : बादल और रिमझिम बारिश ने बढ़ाई सर्दी, जाने कैसा रहेगा माैसम

चार दिन से हो रही बारिश का क्रम सोमवार को भी जारी रहा। सुबह रिमझिम बारिश हुई। इससे लोगों को घरों से आफिस जाने में भी परेशानी का सामना करना पड़ा। कई लोग रेनकोट पहनकर गए तो तमाम लोगों ने बारिश रुकने का इंतजार किया।

By Ravi MishraEdited By: Published: Tue, 11 Jan 2022 10:49 AM (IST)Updated: Tue, 11 Jan 2022 10:49 AM (IST)
Bareilly Weather Forecast : बादल और रिमझिम बारिश ने बढ़ाई सर्दी, जाने कैसा रहेगा माैसम
Bareilly Weather Forecast : बादल और रिमझिम बारिश ने बढ़ाई सर्दी, जाने कैसा रहेगा माैसम

बरेली, जेएनएन।  चार दिन से हो रही बारिश का क्रम सोमवार को भी जारी रहा। सुबह रिमझिम बारिश हुई। इससे लोगों को घरों से आफिस जाने में भी परेशानी का सामना करना पड़ा। कई लोग रेनकोट पहनकर गए तो तमाम लोगों ने बारिश रुकने का इंतजार किया। इसके बाद कुछ घंटे तक बारिश रुकी और धूप खिल गई। लेकिन फिर से बादल छाए और बारिश होने लगी। दिन में बारिश, बादल और धूप का खेल पूरे दिन चलता रहा। मौसम विभाग के मुताबिक बीते पांच दिनों में करीब 40 मिलीमीटर बारिश हुई है।

prime article banner

बारिश होने के बाद धूप खिलने की वजह से अधिकतम तापमान में ज्यादा गिरावट दर्ज नहीं की गई। मौसम विभाग के मुताबिक सोमवार को अधिकतम तापमान सामान्य से एक डिग्री सेल्सियस गिरकर 18.5 डिग्री सेल्सियस पर पहुंच गया। वहीं, बादल छाने की वजह से न्यूनतम तापमान सामान्य से पांच डिग्री अधिक 13.3 डिग्री सेल्सियस पर पहुंच गया। पंतनगर कृषि विश्वविद्यालय के मौसम वैज्ञानिक डा. आरके सिंह ने बताया कि सोमवार को बरेली में छह से सात मिलीमीटर बारिश हुई। उन्होंने कहा कि मंगलवार को आंशिक बादलों के साथ ही धूप खिलेगी। सुबह के दौरान घना कोहरा भी रहेगा।

,


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.