Move to Jagran APP

Bareilly Top News : सिर्फ एक क्लिक पर पढ़‍िए बरेली व आसपास की बड़ी खबरें जो दिनभर रहीं सुर्खियों में

Bareilly Top News सपा नेता का जिले में फूलमाला पहनाकर स्‍वागत हुआ। झुमका चौराहे पर स्‍वागत के दौरान कार्यकर्ताओं का जोश देख आजम की आंखें भी नम हो गईं। उन्‍होंने हाथ जोड़कर सभी लोगों का आभार जताया।

By Vivek BajpaiEdited By: Published: Fri, 20 May 2022 05:59 PM (IST)Updated: Fri, 20 May 2022 05:59 PM (IST)
Bareilly Top News : सिर्फ एक क्लिक पर पढ़‍िए बरेली व आसपास की बड़ी खबरें जो दिनभर रहीं सुर्खियों में
बरेली व आसपास की आज की बड़ी खबरें

 Azam Khan's Release: बरेली में आजम खां का जोरदार स्‍वागत, सपा कार्यकताओं का उत्‍साह देखकर नम हो गईं आंखें: सवा दो साल जेल से रिहा हुए समाजवादी पार्टी के वरिष्‍ठ नेता व विधायक आजम खां का बरेली पहुुंंचने पर जोरदार स्‍वागत किया गया। सपा नेता का जिले में फूलमाला पहनाकर स्‍वागत हुआ। झुमका चौराहे पर स्‍वागत के दौरान कार्यकर्ताओं का जोश देख आजम की आंखें भी नम हो गईं। उन्‍होंने हाथ जोड़कर सभी का आभार जताया। सीतापुर जेल से रिहा होने के बाद सपा नेता आजम खान का काफिला सुबह ही सीतापुर से रामपुर के लिए रवाना हो गया था। सीतापुर से रामपुर के बीच किसी भी शहर में आजम खान को का काफिला रुकना नहीं था लेकिन, इसी दौरान बरेली के झुमका चौराहे पर भारी संख्या में सपा कार्यकर्ता आधे घंटे पहले ही फूल माला लेकर खड़े हो गए। लगभग दोपहर 12:45 पर जैसे ही आजम खान का काफिला झुमका चौराहे पर पहुंचा तो कार्यकर्ताओं के जोश के आगे आजम ने काफिला रुकवा दिया। कार्यकर्ताओं ने उन्हें मालाएं पहनाकर उनका स्वागत किया। कार्यकर्ताओं का जोश देख आजम खां की आंखें भी नम हो गई।

loksabha election banner

Badaun News: प्रेम प्रसंग में युवक की हत्‍या कर कुएं में फेंक दिया शव, 10 दिन से था लापता: थाना बिसौली क्षेत्र के गांव कोट निवासी युवक की हत्‍या कर शव कुएं में फेंक दिया। वह दस मई से लापता था। स्वजन ने अनहोनी की आशंका जताते हुए पुलिस को तहरीर दी थी। पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर युवक की तालश शुरू कर दी थी। युवक के स्वजन ने बताया था कि वह एक युवती से प्यार करता है, उसी ने उसे बुलाया था। पुलिस ने जांच शुरू की तो युवती के स्वजन ने कोई जानकारी न होने की बात कही। इस बीच 12 मई को युवती की शादी हो गई। इसके बाद पुलिस ने युवती के चाचा को पूछताछ के लिए बुलाया। उन सभी के नंबर सर्विलांस पर लगाए गए। पता चला कि युवती का चाचा उसे अपने साथ मुजरिया तक ले गया था। चाचा से जब कड़ाई से पूछताछ की गई तो उसने बताया कि हत्या कर शव मुजरिया के जंगल में एक कुएं में फेंक दिया था। पुलिस ने शव बरामद कर लिया है। कई दिन पुराना होने के चलते शव सड़ गया है। दोपहर बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए लाया गया।

Bareilly News : हेलो सुनते ही आरोपित की निकली हवा, ट्रेन में चोरी हुए जूते लौटाने कोलकाता से बरेली आएगा आरोपित: Bareilly Shose Stolen Case : हैलो.. मैं बरेली जंक्शन जीआरपी थाना प्रभारी निरीक्षक बोल रहा हूं। पांच मई को दिल्ली-लखनऊ एसी सुपरफास्ट के बी-5 की सीट नंबर 50 पर आपका आरक्षण था। उधर से आवाज आयी कि जी हां मेरा आरक्षण था। मैं किसी काम से बरेली आया था। थाना प्रभारी... कहां रहते हो। उत्तर मिला कोलकाता में। थाना प्रभारी... ट्रेन में एक यात्री का जूता आप चोरी कर ले गए हो, वादी ने आपके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। उसका जूता वापस करने के साथ ही अपना बयान दर्ज कराने के लिए थाने आपको आना होगा। उत्तर मिला कि वो तो जल्दबाजी में पहनकर आ गया था जिसे मैने अपनी नौकरानी को दे दिया। जिसने उसे कहीं फेंक भी दिया है। थाना प्रभारी.. अपने घर का पता बताइए। उत्तर में कोई जवाब नहीं मिला। दुबारा पता पूछने पर भी जानकारी न मिलने पर थाना प्रभारी ने मोबाइल नंबर से पता निकलवा कर वारंट भेजने की बात कही गई तो आरोपित हंसने लगा और मामले को हल्का बता शार्ट आउट करने को कहा। थाना प्रभारी द्वारा नाराजगी जाहिर करने पर अंत में उसने आधार कार्ड व्हाट्सएप किया।

आजम खां की रिहाई पर बरेली के मौलाना ने बोली बड़ी बात, शिवपाल होते तो सड़कों पर दिखाई देते दोनों नेता: सपा नेता आजम खान की जेल से जमानत पर रिहाई पर बरेली के मौलाना शहाबुद्दीन रजवी ने बड़ी बात बोली है।शहाबुद्दीन रजवी का कहना है कि मुलायम सिंह यादव की तबीयत ठीक होती और शिवपाल यादव के हाथों में पार्टी की कमान होती तो ये दोनों नेता आपके लिए सडकों पर लड़ाई लड़ते ।जौहर विश्व विद्यालय के सम्बंध में भी आप अकेले खड़े हैं बाकी पूरी समाजवादी पार्टी तमाशा देख रही है ।बरेली के माैलाना ने अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि आपकी रिहाई के लिए कोई कदम नहीं उठाया और ना ही आपकी हिमायत में आंदोलन किया, बल्कि समाजवादी पार्टी से वाबस्ता बड़े मुस्लिम चेहरों को टिकट तक नहीं दिए।

बरेली में 'फ्लाइंग किस' से खतरे में पड़ी 350 यात्रियों की जान, ट्रेन रूकते ही भागा नशेबाज, पढ़िए आगे क्या हुआ: कासगंज से काशीपुर जाने वाली 05336 कासगंज-काशीपुर स्पेशल यात्री ट्रेन गुरुवार शाम बरेली सिटी से शाम पांच बजकर पांच मिनट पर लालकुआं के लिए रवाना हुई थी। ट्रेन अभी किला क्रासिंग के पास पहुंचने वाली थी कि तभी पटरी के बीच एक शराब के नशे में धुत युवक पहुंच गया और ट्रेन के इंजन को फ्लाइंग किस देने लगा। जिसे देख लोको पायलट ने काफी देर हार्न बजाया, लेकिन युवक रेलवे ट्रैक से नहीं हटा। युवक से तकरीबन 100 मीटर पहले लोको पायलट ने आपातकालीन ब्रेक लगाकर ट्रेन को रोका।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.