जेल से छूटे बरेली के तस्कर ने पुलिस काे दी चुनाैती... लिखा ''द लायन इज बैक''

Bareilly Smuggler उत्तराखंड की जेल में छह माह काटने के बाद बाहर आए बरेली के तस्कर ने पुलिस को चुनौती दी है। जिसका वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हाे रहा है। वायरल वीडियो में बैक ग्राउंड में गीत बज रहा है जिसमें द लायन इज बैक लिखा है।

Ravi MishraPublish: Thu, 20 Jan 2022 06:57 AM (IST)Updated: Thu, 20 Jan 2022 06:57 AM (IST)
जेल से छूटे बरेली के तस्कर ने पुलिस काे दी चुनाैती... लिखा ''द लायन इज बैक''

बरेली, जेएनएन। Bareilly Smuggler Challenge : तस्करों के विरुद्ध कार्रवाई कर पुलिस भले ही अपनी पीठ थपथपा रही है लेकिन, तस्करों के हौंसले बुलंद हैं। इंटरनेट मीडिया पर पोस्ट डालकर पुलिस को चुनौती देने वाला गैंगस्टर फैजान उर्फ राजाबाबू के बाद अब एक और तस्कर का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। उत्तराखंड की जेल से छूटने के बाद तस्कर ने पुलिस को चुनौती देते हुए लिखा कि द लायन इज बैक। बैकग्राउंड में बाकायदा एक पंजाबी गीत चल रहा है।

जानकारी के मुताबिक, वायरल वीडियो में मूलरूप से नवाबगंज व वर्तमान में फतेहगंज पश्चिमी का रहने वाला तस्कर मोनिस है। मोनिस फतेहगंज पश्चिमी के ही ड्रग माफिया उस्मान के रिश्तेदार का बेटा है। बीते छह माह पूर्व रामपुर जनपद से उत्तराखंड की टीम ने स्मैक की खेप के साथ तीन तस्करों को गिरफ्तार किया था जिसमे मोनिस का नाम भी शामिल था। आरोपितों को पकड़कर टीम उत्तराखंड ले गई और तीनों को जेल भेज दिया गया। बीते छह महीने से वह उत्तराखंड की जेल में बंद था।

बताया जाता है कि करीब 15 दिन पहले ही वह जेल से बाहर आया है। जेल से छूटते ही उसने पावर का सिंबल बनाते हुए लिखा कि द लायन इज बैक। उसके बैकग्राउंड में पंजाबी गीत जिसने भी जग जित्या, बता क्या पाया... चल रहा है। 15 सेकेंड का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर बुधवार को वायरल हुआ तो फतेहगंज पश्चिमी के लोग दंग रह गए। पता चला कि युवक तस्कर है। हैरानी की बात यह है कि बावजूद पुलिस को वायरल वीडियो की भनक नहीं लगी। बहरहाल, दैनिक जागरण वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता।

तस्कर के वायरल वीडियो के बारे में जानकारी सामने आई है। फतेहगंज पश्चिमी पुलिस को जांच के निर्देश दिये गए हैं।- रोहित सिंह सजवाण, एसएसपी

Edited By Ravi Mishra

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept
ट्रेंडिंग न्यूज़

मौसम