Move to Jagran APP

एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या में बरेली पुलिस को मिले अहम सुराग, जानें क्या है वैगन आर कार की कहानी

Murder of four family members नानकमत्ता में सर्राफ उनकी मां नानी और ममेरे भाई की हत्या के पर्दाफाश के लिए पुलिस 15 संदिग्ध लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ में जुटी है। साथ ही छह टीमों ने 60 से अधिक सीसीटीवी भी खंगाले।

By Samanvay PandeyEdited By: Published: Fri, 31 Dec 2021 01:10 PM (IST)Updated: Fri, 31 Dec 2021 01:10 PM (IST)
एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या में बरेली पुलिस को मिले अहम सुराग, जानें क्या है वैगन आर कार की कहानी
एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या मामले में पुलिस की छह टीमों ने खंगाले 60 सीसीटीवी

बरेली, जेएनएन। Murder of four family members : नानकमत्ता में सर्राफ, उनकी मां, नानी और ममेरे भाई की हत्या के पर्दाफाश के लिए पुलिस 15 संदिग्ध लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ में जुटी है। साथ ही छह टीमों ने 60 से अधिक सीसीटीवी भी खंगाले। हत्या से जुड़े कुछ सुराग पुलिस के हाथ लगे हैं। गुरुवार को शाही नगर पंचायत के सभासद अनिल रस्तोगी की मां सन्नो देवी व बेटे उदित का शव बरेली भेज दिया गया।

loksabha election banner

नानकमत्ता के वार्ड छह निवासी ज्वेलर अंकित रस्तोगी, उनकी मां आशा, नानी सन्नो देवी और ममेरे भाई उदित रस्तोगी की गला रेतकर हत्या कर दी गई थी। अंकित व उदित के शव घर से करीब दो किलोमीटर दूर सिद्दा गांव के पास देवहा नदी के किनारे मिले थे। जबकि मां व नानी की लाश घर में मिली। इसके बाद एसपी सिटी ममता बोहरा के नेतृत्व में पुलिस और एसओजी की छह टीमें हत्यारों का पता लगाने के लिए जांच में जुटी हैं। पुलिस रंजिश या प्रापर्टी विवाद, लूट समेत तमाम बिंदुओं पर जांच कर रही है। मामले में 15 से अधिक संदिग्ध लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। सीओ खटीमा भूपेंद्र ङ्क्षसह भंडारी ने बताया कि संदिग्ध लोगों से पूछताछ में कुछ अहम सुराग मिले हैं।

यह भी पढ़ेंः उत्तराखंड में बरेली के सर्राफ, उनकी मां और नानी समेत चार की हत्या, दो शव घर से दूर पड़े मिले, गला रेतकर की गईं चारों हत्याएं

सर्विलांस पर संदिग्ध मोबाइल नंबरः एसओजी ने मृतक अंकित और उदित के मोबाइल नंबरों पर आए काल की जांच शुरू कर दी है। सर्विलांस के जरिये दोनों के मोबाइल पर हत्या से पहले आई काल के बारे में पता लगाया जा रहा है। एसपी सिटी ममता बोहरा ने गुरुवार को पोस्टमार्टम रिपोर्ट की जानकारी दी। बताया कि अंकित व उदित का गला रेतने से पहले हत्यारों ने उनके सिर पर भी वार किया था।

वैगन-आर कार सवार पांच लोगों पर संदेहः पुलिस सूत्रों की मानें तो हत्याकांड को अंजाम देने में वैगन-आर कार सवार चार से पांच राडार पर हैं। सीसीटीवी से मिले इस इनपुट के बाद पुलिस की एक टीम कार का पता लगा रही है। पुलिस ने अंकित के घर के आसपास सहित नानकमत्ता बाजार से सिद्दा गांव तक 60 से अधिक सीसीटीवी कैमरे खंगाले। यह काम अभी जारी है।व्यापार मंडल के आह्वान पर गुरुवार सुबह से ही नानकमत्ता बाजार बंद रहा। सुबह 10 बजे जब शव घर पहुंचे तो लोगों की भीड़ रही। व्यापार मंडल ने हत्यारों की शीघ्र गिरफ्तारी नहीं होने पर आंदोलन करने की चेतावनी दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.