Move to Jagran APP

वोट के लिए धमकाने में सपा ब्लाक प्रमुख प्रत्याशी के पति समेत आठ के खिलाफ बरेली पुलिस नेे दर्ज की रिपोर्ट

बहेड़ी ब्लाक प्रमुख चुनाव में प्रत्याशी बीडीसी सदस्यों पर अपने पक्ष में मतदान करने के लिए दबाव डाल रहे हैं। एक बीडीसी सदस्य की पत्नी ने सपा के ब्लाक प्रमुख प्रत्याशी के पति समेत आठ लोगों पर अभद्रता करने वोट देने के लिए दबाव बनाने का आरोप लगाया है।

By Samanvay PandeyEdited By: Published: Sun, 20 Jun 2021 07:57 AM (IST)Updated: Sun, 20 Jun 2021 07:57 AM (IST)
वोट के लिए धमकाने में सपा ब्लाक प्रमुख प्रत्याशी के पति समेत आठ के खिलाफ बरेली पुलिस नेे दर्ज की रिपोर्ट
बीडीसी सदस्य के घर में घुसकर वोट के लिए धमकाने का आरोप।

बरेली, जेएनएन। बहेड़ी ब्लाक प्रमुख चुनाव में प्रत्याशी बीडीसी सदस्यों पर अपने पक्ष में मतदान करने के लिए दबाव डाल रहे हैं। एक बीडीसी सदस्य की पत्नी ने सपा के ब्लाक प्रमुख प्रत्याशी के पति समेत आठ लोगों पर घर में घुसकर अभद्रता करने, वोट देने के लिए दबाव बनाने व धमकाने का आरोप लगाया है। पुलिस ने मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

loksabha election banner

गांव मवई काजियान निवासी राजकुमारी पत्नी कढ़ेराम ने पुलिस को दी तहरीर में आरोप लगाया है कि शुक्रवार शाम लगभग चार बजे सपा के ब्लाक प्रमुख प्रत्याशी नीरज चौधरी के पति अनित चौधरी अपने भतीजे आशू पुत्र चौधरी ओमवीर सिंह निवासी डांडी अभयचंद, वारिस खान निवासी मंडनपुर, सपा विधानसभा क्षेत्र अध्यक्ष नासिर रजा खां निवासी कस्बा बहेड़ी, गंभीर सिंह निवासी गांव भकावा, हरवीर सिंह निवासी रूपपुर, एक अज्ञात के साथ उनके घर में घुस आए।

जाति-सूचक शब्दों का प्रयोग कर अभद्रता की। उनके पति के बारे में पूछने लगे। उन्होंने बताया कि पति घर नहीं हैं। इस पर उन लोगों ने धमकाया। चेतावनी दी कि यदि उनके पति ने उन्हें वोट नहीं दिया तो परिवार सहित जान से मार देंगे। पुलिस ने सात नामजद व एक अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वही, सपा जिलाध्यक्ष अगम मौर्य ने बताया कि सत्ता के दबाव में उनके प्रत्याशियों व समर्थकों पर फर्जी मुकदमे लिखवाए जा रहे हैं। सपा के प्रत्याशी किसी पर वोट डालने का दबाव नहीं बना रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.