Move to Jagran APP

Bareilly News: बरेली में पत्नी केे हत्यारे पति ने की आत्महत्या की कोशिश, निशी कश्यप हत्याकांड दोस्त की कराई इंट्री

Bareilly Nishi Kashyap Murder Case निशी कश्यप हत्याकांड में हत्यारे पति ने दोस्त की इंट्री करा दी है।उसका कहना है कि उसने अपनी पत्नी की हत्या नहीं की। बल्कि दोस्त ने की है। गौरतलब है कि हत्यारोपित पति ने सुसाइड करने का प्रयास किया है।

By Ravi MishraEdited By: Published: Fri, 20 May 2022 01:46 PM (IST)Updated: Fri, 20 May 2022 01:46 PM (IST)
Bareilly News: बरेली में पत्नी केे हत्यारे पति ने की आत्महत्या की कोशिश, निशी कश्यप हत्याकांड दोस्त की कराई इंट्री
Bareilly News: बरेली में पत्नी केे हत्यारे पति ने की आत्महत्या की कोशिश, निशी कश्यप हत्याकांड दोस्त की कराई इंट्री

बरेली, जेएनएन। Nishi Kashyap Murder Case Update : बरेली में पत्नी की बेरहमी से हत्या करने के बाद घबराए हत्यारोपित पति ने खुद भी जान देने का प्रयास किया।उसने गले पर ब्लेड मारकर खुद को लहुलुहान कर लिया है।जिसके बाद पुलिस ने हत्यारोपित को इलाज लिए भर्ती कराया है।गौरतलब है कि बानखाने मे रहने वाले विकास सक्सेना ने अपनी पत्नी निशी कश्यप की चाकू से गोदकर हत्या कर दी थी और फरार हो गया था।जिसके बाद से पुलिस उसकी तलाश में लगातार दबिश दे रही थी।हांलाकि हत्यारोपित विकास ने खुद को निर्दोष बताते हुए दोस्त द्वारा पत्नी की हत्या किए जाने की बात कही है।जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

loksabha election banner

दो दिन पहले ही लिख ली थी हत्या की पटकथा

निशी की मां दुर्गा कश्यप की मानें तो विकास ने दो दिन पहले ही पत्नी की हत्या की पटकथा लिख ली थी। जब तंग आकर निशी मायके पहुंच गई तो अगले ही दिन विकास ससुराल जा धमका। गाली-गलौच शुरू कर दी। घर चलने की बात कही। निशी ने इनकार कर दिया तो हत्या की धमकी दी थी। लिहाजा, उसी दिन से वह निशी के खून का प्यासा बन बैठा।

पत्नी पर बनाता था काम पर जाने का दबाव

पुलिस के मुताबिक, जानकारी में सामने आया है कि आराेपित विकास पत्नी पर काम करने का दबाव बनाता था। पत्नी के काम पर जाने के बाद ही खुद काम करने की बात कहता था। निशी ने इनकार कर दिया।इसी के बाद विवाद और बढ़ गया।जो निशी की जान ले गया।

दोस्त की हुई इंट्री, पता लगाने में जुटी पुलिस

निशी कश्यप की हत्या होने के बाद हत्यारोपित पति ने खुद सुसाइड करने का प्रयास किया।जिसके बाद जब पुलिस ने पूछताछ की तो मामले में हत्यारोपित ने दोस्त की इंट्री करा दी है।उसका कहना है कि निशी की हत्या उसने नहीं की बल्कि उसके दोस्त ने की है।जिसके बाद मामले में तीसरे का प्रवेश हो गया है।अब पुलिस मामले में गहराई से पड़ताल कर रही है।ताकि सच सामने आ सके।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.