Move to Jagran APP

Bareilly Love Jihad Case Update : बिलाल पर पुलिस ने दाखिल की चार्ज शीट, छात्रा का बनवाया था फर्जी आधार कार्ड

Bareilly Love Jihad Case Update लव जिहाद प्रकरण में किला पुलिस ने कोर्ट में आरोपित बिलाल के खिलाफ चार्जशीट दाखिल कर दी। बिलाल पर फर्जी आधार कार्ड के इस्तेमाल से होटल में ठहरने तीन लाख 20 हजार चोरी के रुपये बरामदगी के आरोप सिद्ध हुए हैं।

By Ravi MishraEdited By: Published: Wed, 06 Jan 2021 03:37 PM (IST)Updated: Wed, 06 Jan 2021 03:37 PM (IST)
Bareilly Love Jihad Case Update :  बिलाल पर पुलिस ने दाखिल की चार्ज शीट, छात्रा का बनवाया था फर्जी आधार कार्ड
Bareilly Love Jihad Case Update : बिलाल पर पुलिस ने दाखिल की चार्ज शीट

बरेली, जेएनएन। Bareilly Love Jihad Case Update : लव जिहाद प्रकरण में किला पुलिस ने कोर्ट में आरोपित बिलाल के खिलाफ चार्जशीट दाखिल कर दी। बिलाल पर फर्जी आधार कार्ड के इस्तेमाल से होटल में ठहरने, तीन लाख 20 हजार चोरी के रुपये बरामदगी के आरोप सिद्ध हुए हैं। गौरतलब है कि प्रेमनगर की रहने वाली छात्रा का अपहरण करने के मामले में अक्टूबर माह में बिलाल पर रिपोर्ट दर्ज हुई थी।

loksabha election banner

बिलाल ने बनवाएं थे छात्रा के फर्जी आधार कार्ड  

बिलाल ने छात्रा के आधार कार्ड फर्जी बनवाए थे। सभी में 18 वर्ष से अधिक उम्र दर्शायी गई थी।आधार कार्ड का इस्तेमाल उसने हल्द्वानी, रामपुर, दिल्ली और अजमेर में किया। होटल में रुकने के लिए उसने फर्जी आधार कार्ड का ही सहारा लिया। प्रकरण की विवेचना कर रहे अजय शुक्ला ने बताया कि आरोपित बिलाल पर फर्जी आधार कार्ड बना उसके इस्तेमाल सहित कई आरोप सिद्ध हुए हैं। चार्जशीट कोर्ट में दाखिल कर दी गई है। आरोपित बिलाल की कोर्ट से एक बार जमानत याचिका खारिज हो चुकी है। 

बरेली में लव जिहाद का ये था पूरा मामला

बरेली में लव जिहाद का यह मामला बरेली कॉलेज से स्नातक की पढाई करने वाली नाबालिग छात्रा के संदिग्ध हालातों में गायब होने से शुरु हुआ था। जो कोचिंग जाने के दौरा अचानक  गायब हो गई थी। छात्रा अपने साथ घर में रखें लाखाें रुपए के जेवर भी ले गई थी। छात्रा के परिजनों ने दूसरे समुदाय के युवक पर छात्रा का अपहरण करने का आरोप लगाया था। इसके साथ ही उसकी हत्या करने की आशंका भी जताई थी। जिसके बाद छात्रा का वीडियो वायरल हुआ था। जिसके बाद थाने में तोड़फोड़ और बवाल हुआ था। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.