Move to Jagran APP

Bareilly Love Jihad Case Update: पार्टी हाईकमान ने जारी किया फरमान, पुलिस अधिकारियों से नहीं मिलेंगे भाजपाई

बरेली के बहुचर्चित लव जिहाद मामले में भाजपा कार्यकर्ताओं व हिंदूवादी संगठनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज होने के बाद सियासत तेज हो गई है। भाजपा नेताओं ने पुलिस की इस कार्रवाई को एकतरफा बताते हुए एफआइआर को फर्जी बताया है।

By Ravi MishraEdited By: Published: Thu, 22 Oct 2020 02:14 PM (IST)Updated: Thu, 22 Oct 2020 02:14 PM (IST)
Bareilly Love Jihad Case Update: पार्टी हाईकमान ने जारी किया फरमान, पुलिस अधिकारियों से नहीं मिलेंगे भाजपाई
पार्टी हाईकमान ने जारी किया फरमान, पुलिस अधिकारियों से नहीं मिलेंगे भाजपाई

बरेली, जेएनएन। बरेली के बहुचर्चित लव जिहाद मामले में भाजपा कार्यकर्ताओं व हिंदूवादी संगठनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज होने के बाद सियासत तेज हो गई है। भाजपा नेताओं ने पुलिस की इस कार्रवाई को एकतरफा बताते हुए एफआइआर को फर्जी बताया है। बुधवार को दर्ज की गई एफआइआर के खिलाफ भाजपा के पदाधिकारी पुलिस के आला अधिकारियों से मिलने की तैयारी में थे।

loksabha election banner

तब तक लखनऊ पार्टी हाईकमान से पदाधिकारियों को निर्देश जारी कर दिए गए कि अभी इस मामले में कोई भी कदम नहीं उठाया जाएगा। पुलिस को उनका काम करने दिया जाए। आगे की रणनीति तय होने के बाद ही इस पर कोई ठोस कदम उठाया जाएगा। गौरतलब है कि लव जिहाद को लेकर 20 अक्टूबर को किला थाने में भाजपाइयों व हिंदूवादी संगठन के कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा काटा था। थाने में तोड़फोड़ की थी।

तीन दिन पहले एक लड़की अपने प्रेमी के साथ घर से भाग गई। घटना 17 अक्टूबर की है। तीसरे दिन 20 अक्टूबर को लड़की ने वीडियो वायरल कर माता-पिता से लड़के के खिलाफ किसी भी प्रकार की कार्रवाई न कराने की अपील की। एसएसपी व एसपी सिटी से सुरक्षा की गुहार लगाई। दोपहर एक बजे तय कार्यक्रम के मुताबिक भाजपाई किला थाने में ज्ञापन देने पहुंचे थे।

यहां सीओ सेकेंड साद मियां खान से हल्की बहस के बाद भाजपाई धरना प्रदर्शन पर उतर आए, कुर्सियां तोड़ कर अपना आक्रोश जताया था। जिसके बाद पुलिस ने लाठियां फटकारी। इससे भाजपाई और उग्र हो गए थे। इधर, फरीदपुर में एडीजी डीआइजी और एसएसपी समाधान दिवस के तहत सुनवाई कर रहे थे। मामले के उम्र होने की जानकारी मिलते ही तीनों आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और भाजपाइयों को मनाया था। आला अफसरों के आश्वासन के बाद बवाल शांत हुआ था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.