Move to Jagran APP

Bareilly IMA Chunav : बरेली में अध्यक्ष पद के लिए डा.पागरानी और राजीव कुमार अग्रवाल में हाेगी टक्कर, 19 सितंबर काे हाेगा फैसला

Bareilly IMA Chunav इंडियन मेडिकल एसोसिएशन बरेली में मंगलवार को नामांकन वापसी के अंतिम दिन काफी बदलाव नजर आए। 2022-23 के लिए कार्यकारिणी चुनाव में नामांकन पत्र चेक करने के दौरान तक जहां अध्यक्ष पद के लिए पांच दावेदार थे।

By Ravi MishraEdited By: Published: Wed, 15 Sep 2021 05:36 PM (IST)Updated: Wed, 15 Sep 2021 05:36 PM (IST)
Bareilly IMA Chunav : बरेली में अध्यक्ष पद के लिए डा.पागरानी और राजीव कुमार अग्रवाल में हाेगी टक्कर, 19 सितंबर काे हाेगा फैसला
Bareilly IMA Chunav : बरेली में अध्यक्ष पद के लिए डा.पागरानी और राजीव कुमार अग्रवाल में हाेगी टक्कर

बरेली, जेएनएन। Bareilly IMA Chunav : इंडियन मेडिकल एसोसिएशन, बरेली में मंगलवार को नामांकन वापसी के अंतिम दिन काफी बदलाव नजर आए। 2022-23 के लिए कार्यकारिणी चुनाव में नामांकन पत्र चेक करने के दौरान तक जहां अध्यक्ष पद के लिए पांच दावेदार थे। वहीं, नामांकन वापसी के लिए अंतिम दिन यानी 14 सितंबर को जब पेटी खोली गई तो अध्यक्ष पद में तीन डाक्टरों ने दावेदारी वापस ले ली थी।

loksabha election banner

अध्यक्ष पद के चुनाव से नाम वापस लेने वालों में डा.राघवेंद्र शर्मा, डा.राजीव गोयल और डा.डीपी गंगवार के नाम हैं। ऐसे में अब डा.विनोद पागरानी और डा.राजीव कुमार अग्रवाल के बीच अध्यक्ष पद के लिए सीधे टक्कर होगी। वहीं, सचिव के लिए डा.मुरलीधर छाबड़िया और कोषाध्यक्ष पद के लिए डा.आदित्य माहेश्वरी का एकमात्र नामांकन था। ऐसे में दोनों निर्विरोध प्रत्याशी हैं और इनका सीट पर बैठना लगभग तय है।

इसके अलावा उपाध्यक्ष पद के दो पदों के लिए चार दावेदार मैदान में हैं। इनमें डा.गायत्री सिंह, डा.मनोज कुमार हिरानी, डा.आरके सिंह व डा.विपिन वार्ष्णेय हैं, दो लोगों ने नाम वापस लिए हैं। मेंबर हास्पिटल एडवाइजरी कमेटी की एकमात्र पोस्ट के लिए किसी ने नामांकन नहीं कराया है। इसके अलावा अन्य पदों के लिए चुनाव होंगे।

चुनाव कार्यक्रम पर एक नजर

26 अगस्त : आइएमए बरेली के चुनाव का नोटिफिकेशन जारी

03 सितंबर : आइएमए चुनाव की नामांकन प्रक्रिया शुरू

08 सितंबर : आइएमए चुनाव की नामांकन प्रक्रिया खत्म

14 सितंबर : शाम पांच बजे तक नाम वापसी की प्रक्रिया

19 सितंबर : सुबह आठ से शाम पांच बजे तक मतदान

19 सितंबर : देर रात मतगणना, चुनाव परिणाम घोषणा

कुल वोटर : 800 मतदाता करेंगे मतदान


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.