Move to Jagran APP

पति पर फर्जी मुकदमा लिखाने की धमकी देकर जीआरपी सिपाही ने महिला से बनाए संबंध, अब कर रहा ब्लैकमेल

Bareilly Crime बरेली के प्रेमनगर में रहने वाली एक महिला को जीआरपी का सिपाही संबंध बनाने के लिए ब्लैकमेल कर रहा है। सिपाही पर आरोप है कि उसने महिला को रात में अपने घर बुलाकर कुछ आपत्तिजनक फोटो खींच ली। अब जबरन संबंध बनाने का दबाव डाल रहा है।

By Ravi MishraEdited By: Published: Wed, 27 Jan 2021 03:23 PM (IST)Updated: Wed, 27 Jan 2021 03:23 PM (IST)
पति पर फर्जी मुकदमा लिखाने की धमकी देकर जीआरपी सिपाही ने महिला से बनाए संबंध, अब कर रहा ब्लैकमेल
पति पर फर्जी मुकदमा लिखाने की धमकी देकर जीआरपी सिपाही ने महिला से बनाए संबंध, अब कर रहा ब्लैकमेल

 बरेली, जेएनएन। Bareilly Crime : बरेली के प्रेमनगर में रहने वाली एक महिला को जीआरपी का सिपाही संबंध बनाने के लिए ब्लैकमेल कर रहा है। सिपाही पर आरोप है कि उसने महिला को रात में अपने घर बुलाकर कुछ आपत्तिजनक फोटो खींच ली और अब जबरन संबंध बनाने का दबाव डाल रहा है। विराेध करने पर सिपाही जेल से जमानत पर छूटे पति को फिर से फर्जी मुकदमे में जेल भिजवाने की धमकी भी दे रहा है। यह मामला एसएसपी के सामने बुधवार दोपहर को आया। 

loksabha election banner

आरोपित सिपाही से परेशान पीड़ित महिला ने गंभीर आरोप लगाते हुए स्वयं ही मामले की शिकायत एसएसपी से की है। उसने बताया कि उसके पति एक फर्जी मुकदमे में जेल भेज दिया गया था। वह जमानत पर बाहर भी आ गए हैं और मजदूरी कर परिवार चला रहे हैं। आरोप है कि जीआरपी में तैनात एक सिपाही एक दिन उसके घर आया और पति के बारे में पूछताछ की।

जिसके बाद उसे पति को फर्जी मुकदमे में जेल भेजवाने की धमकी दी। उसका कहना है कि सिपाही के हाथ जोड़े तो सिपाही ने उसे अपने कमरे में बुलाया। आरोप है कि 12 जनवरी की रात को उसके साथ जबरदस्ती की गई और कुछ आपत्तिजनक फोटो भी खींच लिए गए। जिसके बाद से सिपाही अब उसे  संबंध बनाने के लिए लगातार ब्लैकमेल कर रहा है। मामले को पूरी तरह से सुनने के बाद एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने पूरे प्रकरण की जांच करने के निर्देश दिए हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.