Move to Jagran APP

घर से भागी युवती ने वीडियो जारी करके कहा, मैं बालिग हूं, प्रेमी से शादी कर ली है, परिवार वाले तलाश न करेंं

Bareilly Girl Released Video मैं बालिग हूं मुझे अपना साथी चुनने का अधिकार है। मैंने प्रेमी से शादी कर ली है। परिवार तलाश न करें। घर से प्रेमी के साथ भागी एक युवती ने वीडियो जारी करके पुलिस और स्वजन को यह संदेश जारी किया है।

By Samanvay PandeyEdited By: Published: Thu, 21 Oct 2021 07:20 AM (IST)Updated: Thu, 21 Oct 2021 07:20 AM (IST)
घर से भागी युवती ने वीडियो जारी करके कहा, मैं बालिग हूं, प्रेमी से शादी कर ली है, परिवार वाले तलाश न करेंं
युवती के पिता ने कोतवाली पुलिस से की शिकायत, 18 अक्टूबर की घटना

बरेली, जेएनएन। Bareilly Girl Released Video : मैं बालिग हूं, मुझे अपना साथी चुनने का अधिकार है। मैंने प्रेमी से शादी कर ली है। परिवार तलाश न करें। घर से प्रेमी के साथ भागी एक युवती ने वीडियो जारी करके पुलिस और स्वजन को यह संदेश जारी किया है। युवती परिवार वालों से किसी काम से दुकान तक जाने का बहाना करके घर से निकली थी।उसके बाद घर नहीं लौटी। लौटकर घर न आई तो परिवार वालों ने तलाश शुरू की। कोतवाली पुलिस तक मामला पहुंचने की जानकारी के बाद युवती ने पुलिस व स्वजन को वीडियो जारी किया है। 

loksabha election banner

किला के पंजाबपुरा की रहने वाली युवती कोतवाली क्षेत्र के बड़ा बाजार स्थित एक कपड़ों की दुकान पर काम करती है। युवती के पिता के मुताबिक, रोज की तरह 18 अक्टूबर की सुबह भी वह दुकान पर काम के लिए निकली लेकिन, लौटकर घर नहीं आई। दुकान पर जाकर जानकारी की गई तो बताया कि मां की तबियत खराब बताकर वह दोपहर में ही चली गई थी। पिता ने तलाश शुरू कराई तो पता चला कि गढ़ी का एक लड़का उसे बहला-फुसलाकर साथ ले गया है। तहरीर लेकर युवती के पिता कोतवाली पहुंचे।

कोतवाली इंस्पेक्टर ने लड़की के पिता द्वारा दिये गए दोनों नंबरों पर फोन किया तो वह बंद मिले। इसी बीच युवती ने स्वजन व कोतवाली पुलिस को एक वीडियो भेजा जिसमे युवक के साथ मर्जी से आने की बात कही और शादी करने की बात बताई। जिस नंबर से युवती ने वीडियो भेजा है, सर्विलांस के जरिए अब कोतवाली पुलिस उसकी लोकेशन तलाश रही है। इंस्पेक्टर हिमांशु निगम ने बताया कि वीडियो भेज युवती ने खुद को बालिग बताते हुए शादी की बात कही है। मामले में जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.