Move to Jagran APP

निजी अस्पताल के मैनेजर को पत्नी की पसंद का सूट खरीदना पड़ा महंगा, 60 हजार में मिला 1049 रुपये का सूट

1049 रुपये का सूट 60 हजार का पड़ा। भले ही आपको यह बात हैरानी भरी लग रही हो लेकिन यह सच है। मदद के लिए आनलाइन कस्टमर केयर नंबर लेना ग्राहकों को लगातार महंगा पड़ा रहा है। आये दिन आनलाइन ठगी के मामले सामने आ रहे हैं।

By Ravi MishraEdited By: Published: Tue, 21 Dec 2021 05:40 PM (IST)Updated: Tue, 21 Dec 2021 05:40 PM (IST)
निजी अस्पताल के मैनेजर को पत्नी की पसंद का सूट खरीदना पड़ा महंगा, 60 हजार में मिला 1049 रुपये का सूट
निजी अस्पताल के मैनेजर को पत्नी की पसंद का सूट खरीदना पड़ा महंगा

बरेली, जेएनएन।  : 1049 रुपये का सूट 60 हजार का पड़ा। भले ही आपको यह बात हैरानी भरी लग रही हो लेकिन, यह सच है। मदद के लिए आनलाइन कस्टमर केयर नंबर लेना ग्राहकों को लगातार महंगा पड़ा रहा है। आय दिन आनलाइन लिये गए हेल्पलाइन नंबर से ठगी के मामले सामने आ रहे हैं। ताजा मामला बारादरी का है। पीड़ित ने एसएसपी से मामले की शिकायत की है।

loksabha election banner

बारादरी के पुराना शहर निवासी कमाल अहमद खान ने बताया कि वह एक निजी अस्पताल में मैनेजर हैं। आठ दिसंबर को पत्नी ने आनलाइन एक सूट पंसद किया। 1049 रुपये का सूट आर्डर कर दिया। 15 दिसंबर आर्डर घर पहुंचा। पैकिंग खोली तो उसमे सूट की जगह सादा कपड़ा था। धोखाधड़ी की जानकारी होने पर उन्होंने वापसी के लिए आनलाइन संबंधित कस्टमर केयर का नंबर लिया। फोन पर व्यक्ति ने रकम वापसी के लिए फोन पे की जानकारी हथिया ली।

इसके बाद 60 हजार रुपये खाते से उड़ा दिये। रुपये कटने का संदेश आते ही कमाल दंग रह गए। उन्होंने तुरंत ही अकांउट ब्लाक करा दिया। मामले की शिकायत एसएसपी से की। एसएसपी ने साइबर पुलिस को मामले के जांच के निर्देश दिये हैं। बीते दिनों ऐसे ही एक युवक को 289 रुपये का जूता हजारों रुपये का पड़ा था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.