Move to Jagran APP

Bareilly Cyber Crime : बरेली में फेसबुक आईडी हैक कर व्यापारी के दोस्त से ठग लिए 50 हजार रुपये

Bareilly Cyber Crime फेसबुक अकाउंट पर एक व्यापारी की आईडी हैक कर उसके दोस्त को मैसेज कर पचास हज़ार रुपये ठग लिए। डीडीपुरम में रहने वाले चेतन आनंद ने एसएसपी को दिए प्रार्थना पत्र में बताया है कि सीबीगंज लेबर कॉलोनी निवासी व्यापारी सर्वेश सिंह से उनकी दोस्ती है।

By Samanvay PandeyEdited By: Published: Tue, 08 Jun 2021 05:50 PM (IST)Updated: Tue, 08 Jun 2021 05:50 PM (IST)
Bareilly Cyber Crime : बरेली में फेसबुक आईडी हैक कर व्यापारी के दोस्त से ठग लिए 50 हजार रुपये
चेतन ने बिना जांच पड़ताल किए ठग द्वारा भेजेे गए पेटीएम नंबर पर पचास हज़ार रुपये ट्रांसफर कर दिए।

बरेली, जेएनएन। Bareilly Cyber Crime : फेसबुक अकाउंट पर एक व्यापारी की आईडी हैक कर उसके दोस्त को मैसेज कर पचास हज़ार रुपये ठग लिए। मामले की शिकायत एसएसपी से की गई है।शहर के डीडीपुरम में रहने वाले चेतन आनंद ने एसएसपी को दिए प्रार्थना पत्र में बताया है कि सीबीगंज लेबर कॉलोनी निवासी व्यापारी सर्वेश सिंह से उनकी दोस्ती है।सर्वेश सिंह की फेसबुक आईडी से उनके पास रकम मांगने के लिए मैसेज आया और कहा कि उन्हें पैसे की तुरंत आवश्यकता है और पेटीएम नंबर पर पैसे ट्रांसफर कर दे।

loksabha election banner

चेतन ने बिना किसी जांच पड़ताल किए ठग द्वारा भेजेे गए पेटीएम नंबर पर अलग-अलग किस्तों में पचास हज़ार रुपये ट्रांसफर कर दिए। जब पैसे ट्रांसफर करने के बाद चेतन ने अपने व्यापारी दो दोस्त को फोन किया तो उन्हें ठगी का अहसास हो गया। सोमवार को उन्होंने एसएसपी रोहित सिंह सजवाण से मिलकर कार्रवाई के लिए प्रार्थना पत्र सौंपा है। एसएसपी ने मामले को साइबर सेल में भेज दिया है।

संदिग्ध परिस्थितियों में किशोर की मौत : संदिग्ध परिस्थितियों में एक किशोरी की मौत हो गई। स्वजनों ने बिना पुलिस को सूचना दिए किशोरी का सुपुर्द ए खाक कर दिया।मामला थाना क्षेत्र के गोविंदापुर गांव का है। बताया जाता है कि गांव में रहने वाले इस्लाम की बेटी अखता ने सोमवार दोपहर पंखे में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। गांव में जब इसकी सूचना हुई तो लोग मृतका के घर पर इकट्ठा हो गए। लेकिन उसके स्वजनों ने बिना पुलिस को सूचना दिए शव को सुपुर्द ए खाक कर दिया। वहीं थाना पुलिस का कहना है कि हमें इस संबंध में कोई सूचना प्राप्त नहीं हुई है।

मरीज से अवैध वसूली की शिकायत : फरीदपुर के मुहल्ला कानूनगोयान निवासी हिमांशु अग्रवाल का आरोप है कि उन्होंने अपने पिता अजय कुमार अग्रवाल व मां रितु अग्रवाल को 29 अप्रैल को कुदेशिया ओवरब्रिज के पास एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया था। वहां अस्पताल में मरीजों के इलाज के बदले मोटी फीस वसूली गई। बावजूद इसके सात मई को पिता अजय अग्रवाल का निधन हो गया। आरोप है कि डाक्टर के कहने पर उन्हें प्लाज्मा भी चढ़ाया गया था। इलाज के बदले अस्पताल ने करीब पांच लाख बीस हजार रुपये वसूल लिए। हिमांशु अग्रवाल ने सीएमओ को मामले का शिकायती पत्र देकर मामले की जांच कर अस्पताल के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। सीएमओ डॉ. सुधीर कुमार गर्ग ने बताया कि इस मामले की कोई शिकायत उनके पास नहीं पहुंची है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.