Move to Jagran APP

Bareilly Crime : बरेली में भाइयों के विवाद में पहुंची पुलिस को पीटा, मामला दर्ज

इज्जतनगर के करमपुर चौधरी गांव में भाइयों के बीच विवाद हो गया। एक पक्ष की शिकायत पर पुलिस पहुची ने बीच बचाव का प्रयास किया तो सभी हमलावरों ने पुलिस पर हमला कर दिया।

By Ravi MishraEdited By: Published: Fri, 04 Sep 2020 08:52 AM (IST)Updated: Fri, 04 Sep 2020 08:52 AM (IST)
Bareilly Crime : बरेली में भाइयों के विवाद में पहुंची पुलिस को पीटा, मामला दर्ज
Bareilly Crime : बरेली में भाइयों के विवाद में पहुंची पुलिस को पीटा, मामला दर्ज

बरेली, जेएनएन। इज्जतनगर के करमपुर चौधरी गांव में भाइयों के बीच विवाद हो गया। एक पक्ष की शिकायत पर पुलिस पहुची ने बीच बचाव का प्रयास किया तो सभी हमलावरों ने पुलिस पर हमला कर दिया। जिसके बाद पुलिस ने तीनों आरोपितों को दबोचा और थाने लेकर आई। जहां दरोगा की तहरीर पर तीनों आरोपितों के खिलाफ पुलिस पर हमले का मुकदमा दर्ज किया गया।

loksabha election banner

करमपुर चौधरी निवासी अशोक कुमार का अपने भाई से झगड़ा हो रहा था। उसने कंट्रोल रूम में शिकायत की मेरे बड़े भाई जानकी प्रसाद भतीजे अमनदीप और विनय मारपीट कर रहे है। अशोक की शिकायत पर पीआरवी और पुलिस पहुची तो देखा पीड़ित से मारपीट हो रही थी।

पुलिस ने समझाने का प्रयास किया तो जानकी प्रसाद, अमनदीप और आर विनय ने पुलिस पर हमला कर दिया। जिसके बाद पुलिस ने तीनों को दबोच लिया। इसके साथ ही पुलिस तीनों को अपने साथ थाने ले आई। जहां दरोगा दिनेश कुमार की तहरीर पर तीनों हमलावरों को मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.