Move to Jagran APP

छह साल पुराने नाबालिग का अपहरण करने के मामले में दोषी काेे अदालत ने चार साल के कारावास की सजा सुनाई

Bareilly court News किशोरी को बहला-फुसलाकर ले जाने के छह साल पुराने एक मामले में स्पेशल कोर्ट ने दोषी को चारन साल के कठोर कारावास की सजा सुनाई है। वादी की 15 साल की बेटी घर से बाहर सरकारी नल से पानी भरने गई थी लेकिन लौटी नहीं।

By Samanvay PandeyEdited By: Published: Wed, 14 Apr 2021 09:30 AM (IST)Updated: Wed, 14 Apr 2021 09:30 AM (IST)
छह साल पुराने नाबालिग का अपहरण करने के मामले में दोषी काेे अदालत ने चार साल के कारावास की सजा सुनाई
कोर्ट ने दलित उत्पीड़न व पॉक्सो एक्ट के आरोप से बरी कर दिया।

बरेली, जेएनएन।Bareilly court News : किशोरी को बहला-फुसलाकर ले जाने के छह साल पुराने एक मामले में स्पेशल कोर्ट ने दोषी को चारन साल के कठोर कारावास की सजा सुनाई है। सरकारी वकील हरेंद्र पाल सिंह राठौर ने बताया कि वादी की 15 साल की बेटी घर से बाहर सरकारी नल से पानी भरने गई थी। इस बीच घर नहीं लौटी। काफी तलाशने के बाद जानकारी मिली कि मोहल्ला सिकलापुर का राहुल भी गायब है। उसका मोबाइल भी बंद था। पीड़िता दलित समुदाय की थी। इज्जतनगर पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया तो वादी को एसएसपी का दरवाजा खटखटाना पड़ा। वारदात से एक सप्ताह के अंदर अपहृता को पुलिस ने रेलवे स्टेशन इज्जतनगर से बरामद कर लिया। स्पेशल जज पॉक्सो एक्ट अनिल कुमार सेठ ने सिकलापुर निवासी राहुल को कठोर कारावास के साथ पांच हजार रुपये जुर्माने से भी दंडित किया है। कोर्ट ने दलित उत्पीड़न व पॉक्सो एक्ट के आरोप से बरी कर दिया।

loksabha election banner

इफ्तेखार अहमद बने स्पेशल जज गैंगस्टर एक्ट

सेशन जज रेणु अग्रवाल ने स्पेशल जज ईसी एक्ट इफ्तेखार अहमद को गैंगस्टर एक्ट का स्पेशल जज नियुक्त किया है । स्पेशल जज एंटी करप्शन यूपीएसईबी अमित सिंह अब अपर सेशन जज-9 बने हैं। एसीजेएम-सप्तम सत्येंद्र सिंह वर्मा को जिला विधिक सेवा प्राधिकरण का सचिव नियुक्त किया गया है। इसी पद पर कार्यरत विष्णुदेव सिंह एसीजेएम-प्रथम बनाए गए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.