Move to Jagran APP

Bareilly Coronavirus News : बरेली में कोरोना संक्रमण से दस की मौत, आंवला सांसद व कटरा विधायक समेत 725 की जांच रिपोर्ट आई पॉजिटिव

Bareilly Coronavirus News जिले के दो जनप्रतिनिधि समेत 725 लोग मंगलवार को कोरोना संक्रमण की चपेट में आए। संक्रमितों की संख्या तो काफी हद तक नियंत्रित रही। लेकिन मौतों का आंकड़ा फिर से बढ़ने लगा है। मंगलवार को दस लोगों की संक्रमण से मौत हुई।

By Samanvay PandeyEdited By: Published: Wed, 05 May 2021 07:21 AM (IST)Updated: Wed, 05 May 2021 07:21 AM (IST)
Bareilly Coronavirus News : बरेली में कोरोना संक्रमण से दस की मौत, आंवला सांसद व कटरा विधायक समेत 725 की जांच रिपोर्ट आई पॉजिटिव
कोरोना संक्रमण के मरीजों की संख्या कुछ स्थिर, लेकिन फिर बढ़ने लगा मौतों का आंकड़ा।

बरेली, जेएनएन। Bareilly Coronavirus News : जिले के दो जनप्रतिनिधि समेत 725 लोग मंगलवार को कोरोना संक्रमण की चपेट में आए। संक्रमितों की संख्या तो काफी हद तक नियंत्रित रही। लेकिन मौतों का आंकड़ा फिर से बढ़ने लगा है। मंगलवार को दस लोगों की संक्रमण से मौत हुई।आंवला सांसद धर्मेंद्र कश्यप की एंटीजन रिपोर्ट तो पॉजिटिव आई थी। लेकिन जिला अस्पताल में आरटी-पीसीआर की जांच निगेटिव निकली।

loksabha election banner

बुधवार सुबह दोबारा से उनकी आरटी-पीसीआर जांच होगी। जिसके बाद ही कोरोना संक्रमित हैं या नहीं, इसकी पुष्टि होगी। फिलहाल आंवला सांसद होम आइसोलेट हैं। उनके निजी सचिव रवि यादव व उनके स्वजन भी कोरोना संक्रमित हैं।वहीं शाहजहांपुर के मीरानपुर कटरा विधायक को बरेली शहर स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फतेहगंज पूर्वी के मुहल्ला बाजार जनूबी निवासी कटरा विधायक वीर विक्रम सिंह ‘प्रिंस’ ने कोविड जांच कराई थी, जिसमें उनकी रिपोर्ट पाजिटिव आई थी। इसके बाद उन्होंने खुद को होम आइसोलेट कर लिया। देर शाम उन्हें बरेली स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

संक्रमण से इनकी हुई मौत

एलआइसी के नगर शाखा प्रथम के शाखा प्रबंधक उमेंश चंद्र की एसआरएमएस में इलाज के दौरान कोरोना से मौत हो गई।इसके अलावा प्राथमिक शिक्षक संघ के पूर्व प्रांतीय मंत्री हरीश बाबू शर्मा की पत्नी ने संक्रमण से दम तोड़ा। वहीं दलेलनगर निवासी शिक्षामित्र हरीश कुमार भी कोरोना का शिकार बने, पंचायत चुनाव ड्यूटी के दौरान यह संक्रमित हुए थे। इसके अलावा तीन सौ बेड अस्पताल में में मढ़ीनाथ की कुसुम देवी, किला की सोना, कर्मचारी नगर के एके गुप्ता, बैसपुर के संजीव, बदायूं के गुड्डू, राजेंद्र नगर के अशोक कुमार और वैष्णोपुरम की रानी ने दम तोड़ा।

फ्यूचर कॉलेज में भी 50 बेड के कोविड अस्पताल की सिफारिश

बरेली। कोरोना संक्रमितों की बढ़ती संख्या के बीच अब कोविड अस्पताल भी तेजी से खोलने की कवायद चल रही है। मंगलवार को फ्यूचर इंस्टीट्यूट ने भी 50 बेड का कोविड अस्पताल खोलने के लिए आवेदन स्वास्थ्य विभाग को दिया। वहीं, सिद्धि विनायक अस्पताल में साधारण बेड के अलावा अन्य विशेषताओं का कोविड अस्पताल शुरू करने की कवायद चल रही है। इस बाबत प्रशासन को पत्र भेजकर अनुमति मांगी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.