Move to Jagran APP

Bareilly Coronavirus Infection News : बरेली में नवाबगंज विधायक समेत 173 लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि, बिथरी विधायक की पत्नी और बेटी को किया होम आइसोलेट

Bareilly Coronavirus Infection News जिले में कोरोना संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। रविवार को आई जांच रिपोर्ट में 173 मरीजों में संक्रमण की पुष्टि हुई है। संक्रमित मरीजों में नबावगंज विधायक और बिथरी चैनपुर विधायक की पत्नी व बेटी समेत अन्य लोग शामिल हैं।

By Samanvay PandeyEdited By: Published: Mon, 12 Apr 2021 06:50 AM (IST)Updated: Mon, 12 Apr 2021 06:50 AM (IST)
Bareilly Coronavirus Infection News : बरेली में नवाबगंज विधायक समेत 173 लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि, बिथरी विधायक की पत्नी और बेटी को किया होम आइसोलेट
बरेली में लगातार बढ़ रहे कोरोना के केस, स्वास्थ्य विभाग में खलबली।

बरेली, जेएनएन। Bareilly Coronavirus Infection News : जिले में कोरोना संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। रविवार को आई जांच रिपोर्ट में 173 मरीजों में संक्रमण की पुष्टि हुई है। संक्रमित मरीजों में नबावगंज विधायक और बिथरी चैनपुर विधायक की पत्नी व बेटी समेत अन्य लोग शामिल हैं। स्वास्थ्य विभाग ने संक्रमितों का इलाज शुरू कर दिया है। कुछ लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जबकि कई को घर में ही आइसोलेट किया गया है।जिला सर्विलांस अधिकारी डॉ. रंजन गौतम ने बताया कि रविवार को आई जांच रिपोर्ट में 173 लोगों में कोरोना संक्रमण पाया गया है। उनका इलाज शुरू करवा दिया गया है। कोरोना के लगातार बढ़ते केसों के कारण लोगों से अपील है कि वह बचाव की गाइडलाइन का सख्ती से पालन करें।

loksabha election banner

घर में आइसोलेट हुईं विधायक की पत्नी व बेटी

बढ़ते कोविड संक्रमण की जद में बिथरीचैनपुर विधायक की पत्नी और बेटी भी आ गए हैं। उन्हें होम आइसोलेशन में रखा गया है। स्वास्थ्य विभाग के डॉक्टर उनकी निगरानी कर रहे है। विधायक पहले ही पाजिटिव आ चुके हैं। इस बार वह और उनके बेटे में संक्रमण नहीं पाया गया है। वहीं एक दिन पहले भाजपा के नवाबगंज विधायक की कोविड रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई। उन्हें निजी मेडिकल कॉलेज में भर्ती किया गया है। डॉक्टर उनकी हालत स्थिर बता रहे है।

गुलाब नगर के एक ही परिवार के तीन लोग पॉजिटिव

रविवार को आई रिपोर्ट में शहर के गुलाब नगर निवासी एक ही परिवार के तीन सदस्यों में भी कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। वहीं आंवला के इफ्को में रहने वाले पांच लोग भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

एक मरीज के 15 कांटेक्ट किए जा रहे ट्रेस

जिला सर्विलांस अधिकारी के अनुसार शासनादेश के अनुपालन में कोरोना की चैन ब्रेक करने के लिए एक संक्रमित मरीज के 15 कांटेक्ट की ट्रेसिंग की जा रही है। सभी ट्रैस कांटेक्ट की कोरोना जांच कराई जा रही है। इसके बाद संक्रमितों को उचित इलाज दिया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.