Move to Jagran APP

बरेली में सपा के पूर्व विधायक और बहेड़ी एसडीएम की पत्नी व बेटा समेत 525 निकले कोरोना संक्रमित

जिले में कोरोना संक्रमण तेजी से फैल रहा है। रविवार को आई रिपोर्ट में 525 लोग संक्रमित पाए गए हैं। इनमें एक सपा के एक पूर्व विधायक इस्लाम साबिर बहेड़ी एसडीएम की पत्नी और बेटा भी शामिल हैं। रविवार को करीब 3479 सैंपल कोरोना संक्रमण की जांच के लिए गए।

By Samanvay PandeyEdited By: Published: Mon, 19 Apr 2021 07:45 AM (IST)Updated: Mon, 19 Apr 2021 07:45 AM (IST)
बरेली में सपा के पूर्व विधायक और बहेड़ी एसडीएम की पत्नी व बेटा समेत 525 निकले कोरोना संक्रमित
मानसिक अस्पताल के 21 कर्मचारी समेत अन्य कई स्वास्थ्य कर्मी पाजिटिव।

बरेली, जेएनएन। जिले में कोरोना संक्रमण तेजी से फैल रहा है। रविवार को आई रिपोर्ट में 525 लोग संक्रमित पाए गए हैं। इनमें एक सपा के एक पूर्व विधायक इस्लाम साबिर, बहेड़ी एसडीएम की पत्नी और बेटा भी शामिल हैं। तीन सौ बेड अस्पताल में बनाए गए सेंटर से रविवार को करीब 3479 सैंपल कोरोना संक्रमण की जांच के लिए गए। शाम तक आई रिपोर्ट में 525 लोगों में संक्रमण की पुष्टि हुई है। इनमें मानसिक अस्पताल के 21 लोग शामिल हैं। वहां बीते दिनों दो महिला मरीजों को भर्ती किया गया था। दोनों ही महिला मरीज कोरोना पॉजिटिव पाई गई। उनके संपर्क में आए 19 मरीज और दो स्टाफ के सदस्य भी संक्रमित निकले हैं।

loksabha election banner

इसके साथ ही महिला अस्पताल में चार, जिला अस्पताल के दो, जिला जेल के तीन, फरीदपुर सीएचसी का एक इफको अस्पताल के नौ कर्मचारी संक्रमित पाए गए हैं। रविवार को बहेड़ी के एसडीएम राजेश चंद्र की पत्नी व उनके बेटे की रिपोर्ट कोरोना पाजिटिव आई है। वह खुद एक सप्ताह पहले संक्रमित पाए गए थे जिसके बाद से वह होम आइशोलेशन में थे। उधर, मुहल्ला रामलीला स्थित क्लीनिक के एक चिकित्सक में भी संक्रमण की पुष्टि हुई है। इसके साथ ही सिविल लाइंस, प्रधान डाकघर, कुतुबखाना, सनसिटी, महानगर, जनकपुरी, इज्जतनगर, शांति विहार, सुभाष नगर, रेलवे कॉलोनी, डीडीपुरम, राजेंद्र नगर, इंद्रा नगर समेत अन्य इलाकों में भी संक्रमित पाए गए है।

कोरोना संक्रमित डायट प्रवक्ता समेत चार की मौत

कोरोना संक्रमण के कारण जिले में रविवार को चार लोगों की मौत हो गई। फरीदपुर निवासी 40 वर्षीय युवक जो कि डायट में प्रवक्ता थे बीते दिनों चुनाव प्रशिक्षण के दौरान वह संक्रमित हुए थे। परिवार ने उन्हें पीलीभीत बाईपास पर एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया था। शनिवार देर रात उन्होंने दम तोड़ दिया। इसी तरह शहर के एक कपड़ा व्यवसायी की हालत बिगड़ने पर उन्हें एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया। जांच में वह संक्रमित पाए गए। रविवार को उन्होंने दम तोड़ दिया। वहीं एक मेडिकल कॉलेज में भर्ती मीरगंज की एक संक्रमित महिला की भी रविवार को मौत हो गई। किला इलाके की एक महिला की मौत के बाद उसके पॉजिटिव होने की रिपोर्ट आई।

कुछ दिन पहले तबीयत खराब होने पर परिवार ने उसे अलखनाथ मंदिर के पास एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया था, जहां रविवार तड़के चार बजे उसकी मौत हो गई। परिवार के लोग शव को घर ले आए। सुबह करीब दस बजे रिपोर्ट आई तो पता चला कि महिला पॉजिटिव थी। इससे पूरे मोहल्ले में खलबली मच गई। इसके बाद परिवार के लोगों ने आनन-फानन महिला का अंतिम संस्कार किया।जिला सर्विलांस अधिकारी डॉ. रंजन गौतम ने बताया कि कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। लोगों से अपील है कि कोविड प्रोटोकॉल का पालन कड़ाई से करें। किसी में भी कोरोना के लक्षण दिखाई देते हैं तो तुरंत जांच करवाए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.