Move to Jagran APP

बरेली में ट्रैफिक सिपाही और शिक्षिका समेत नौ की कोरोना संक्रमण से मौत, 950 की रिपोर्ट आई पॉजिटिव

Bareilly Coronavirus News जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या दो दिन में दो हजार से अधिक हो गई है। जिले में सक्रिय संक्रमित सात हजार के पार हो गए। सबसे ज्यादा दिक्कत गंभीर संक्रमितों को हो रही है। अस्पतालों में भर्ती किए जाने को लेकर हायतौबा मची हुई है।

By Samanvay PandeyEdited By: Published: Sat, 24 Apr 2021 06:48 AM (IST)Updated: Sat, 24 Apr 2021 06:48 AM (IST)
बरेली में ट्रैफिक सिपाही और शिक्षिका समेत नौ की कोरोना संक्रमण से मौत, 950 की रिपोर्ट आई पॉजिटिव
तीन दिन पहले बच्ची को जन्म देने वाली महिला की भी हुई मौत।दो दिनों में मिल चुके दो हजार संक्रमित।

बरेली, जेएनएन। Bareilly Coronavirus News : जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या दो दिन में दो हजार से अधिक हो गई है। जिले में सक्रिय संक्रमित सात हजार के पार हो गए। ऐसे में सबसे ज्यादा दिक्कत गंभीर संक्रमितों को हो रही है। जिन्हें अस्पतालों में भर्ती किए जाने को लेकर हायतौबा मची हुई है। जिले वहीं संक्रमितों की मौत का सिलसिला भी थमने का नाम नहीं ले रहा है। गुरुवार को जिले में 12 मौत के बाद शुक्रवार को फिर 9 कोरोना संक्रमितों की मौत हो गई। इसमें एक ट्रैफिक सिपाही, एक शिक्षिका व एक निजी स्कूल के शिक्षक भी शामिल हैं।

loksabha election banner

इनकी हो गई मौत

मृतकों में एक ट्रैफिक सिपाही, एक एडीजी स्टॉफ का फालोवर जो चौपुला के पास स्थित अस्पताल में भर्ती था। वहीं सीओ बहेड़ी के फालोवर की पत्नी भी शामिल है, बताते हैं उसकी कई दिन से तबीयत खराब थी। इसके अलावा शिक्षा विभाग में एक शिक्षिका गाइड कैप्टन कंचन कनौजिया की भी गुरुवार को मौत हो गई। जबकि शहर के हार्टमैन क्षेत्र के एक निजी कालेज के शिक्षक की भी मौत हुई है। इसके अलावा डीडीओ के चालक खुर्शीद और एक निजी मेडिकल कालेज में एक व्यक्ति की मौत कोरोना से हुई है। इसके अलावा प्रेमनगर रहने वाले प्रेमनारायण अग्रवाल की भी कोविड के इलाज के लिए ले जाते समय मौत हो गई। वहीं कोविड हॉस्पिटल में शुक्रवार की दोपहर एक कोरोना संक्रमित गंभीर हालत में पहुंचा लेकिन एंबुलेंस से उतारते समय ही चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं शहर के एक निजी हॉस्पिटल में एक प्रसूता की मौत हुुई। उसने तीन दिन पहले ही एक बच्ची को जन्म दिया था।

यहां मिले संक्रमित

आईडीएसपी प्रभारी डा. मीसम अब्बास ने बताया कि शुक्रवार को जिले के अलग अलग स्थानों पर करीब तीन हजार से अधिक लोगों की कोविड जांच कराई गई। इसमें संतनगर, सहसवानी टोला, राजेंद्रनगर, गुलमोहर पार्क, सनराइज इंक्लेव, डीडीपुरम, वाटिका सनसिटी, मुंशीनगर, ग्रेटर ग्रीन पार्क कालोनी, एकतानगर, रोहलीटोला, मयूर विहार, लक्ष्मीपुरम, नेकपुर, शिवगार्डन, दुर्गानगर, आशीष रायल पार्क, इंद्रानगर, गांधीपुरम समेत अन्य जगह संक्रमित मिले हैं। इसके अलावा पवन विहार, इंद्रप्रस्थ कालोनी, आईवीआरआई कैंपस, सिविल लाइंस, कुंवरपुर, शिवनगर, कर्मचारीनगर, सुर्खा बानखाना, बिहारीपुर, प्रेमनगर, नार्थ सिटी कालोनी आदि जगह संक्रमित मिले हैं।

तीन सौ बेड अस्पताल में बढ़ाए गए बेड

संक्रमितों की संख्या को बढ़ते देख गुरुवार को तीन सौ बेड अस्पताल में सौ बेड और बढ़ाए जाने के आदेश दिए गए। इसके चलते वहां बेड का इंतजाम तो कर दिया गया। लेकिन ऑक्सीजन की व्यवस्था अब तक नहीं हो सकी। ऐसे में सीएमओ डा. एस के गर्ग ने बताया कि शनिवार को सभी सीएचसी और पीएचसी से ऑक्सीजन सिलिंडर लगाकर इन बेडों पर मरीजों को भर्ती कराया जाना शुरू किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.