Move to Jagran APP

बरेली कालेज ने एलएलबी प्रथम सेमेस्टर में प्रवेश के लिए जारी की मेरिट

प्रवेश के समय सभी अभ्यर्थी प्रवेश शुल्क अपने साथ में लाएं और प्रवेश के उपरांत प्रवेश शुल्क कार्यालय में जमा कर अपना प्रवेश कंफर्म कर लें। पहली मेरिट लिस्ट में एक से 337 रैंक तक के अभ्यर्थियों को प्रवेश के लिए बुलाया गया है।

By Ravi MishraEdited By: Published: Thu, 11 Nov 2021 11:51 AM (IST)Updated: Thu, 11 Nov 2021 11:51 AM (IST)
बरेली कालेज ने एलएलबी प्रथम सेमेस्टर में प्रवेश के लिए जारी की मेरिट
बरेली कालेज ने एलएलबी प्रथम सेमेस्टर में प्रवेश के लिए जारी की मेरिट

बरेली, जेएनएन। Bareilly College Merit News  : एलएलबी प्रथम सेमेस्टर सत्र 2021-22 में प्रवेश के लिए पहली मेरिट सूची जारी की है। प्रवेश समन्वयक डा. वीपी सिंह ने बताया कि जिन अभ्यर्थियों का प्रथम सूची में प्रवेश के लिए चयन हुआ है वह स्वयं या अपने अभिभावकों को कालेज के विधि विभाग में सभी मूल प्रमाण पत्रों के साथ पूर्वाह्न 11 से दोपहर दो के बीच आकर प्रवेश ले सकते हैं। उन्होंने स्पष्ट किया कि प्रवेश के लिए छात्रों को दूसरा मौका नहीं दिया जाएगा। प्रवेश के समय सभी अभ्यर्थी प्रवेश शुल्क अपने साथ में लाएं और प्रवेश के उपरांत प्रवेश शुल्क कार्यालय में जमा कर अपना प्रवेश कंफर्म कर लें। पहली मेरिट लिस्ट में एक से 337 रैंक तक के अभ्यर्थियों को प्रवेश के लिए बुलाया गया है। वहीं 12 नवंबर को दूसरी मेरिट जारी किए जाने की बात कही गई।

prime article banner

20 नवंबर तक विलंब शुल्क जमा कर करा सकेंगे पंजीकरण 

स्नातकोत्तर पाठ्यक्रमों में आनलाइन पंजीकरण के माध्यम से प्रवेश के लिए अंतिम तिथि में विस्तार किया गया है। रुविवि के कुलसचिव डा. राजीव कुमार ने बताया कि महाविद्यालय द्वारा प्रवेश कर विवि पोर्टल पर शुल्क चार सौ रुपये प्रति छात्र की दर से जमा कर प्रवेशित छात्रों को पंजीकृत करने की अंतिम तिथि 16 नवंबर की गई है। जबकि छह सौ रुपये प्रति छात्र की दर से 20 नवंबर तक महाविद्यालय पंजीकरण करा सकेंगे।

रुहेलखंड विवि की वेबसाइट पर जारी किया परीक्षा परिणाम

एमजेपी रुहेलखंड विश्वविद्यालय ने बीलिब द्वितीय सेमेस्टर, एमबीए चतुर्थ सेमेस्टर की परीक्षा का परीक्षाफल घोषित किया गया है। परीक्षा नियंत्रक अशोक कुमार अरविंद ने बताया कि परीक्षाफल को छात्र विवि की वेबसाइट पर देखा जा सकता है।

एमजेपी रुहेलखंड विवि चुनौती मूल्यांकन के लिए करें आवेदन

एमजेपी रुहेलखंड विश्वविद्यालय के परीक्षा नियंत्रक ने मुख्य व्यावसायिक वार्षिकी एवं सम विषम सेमेस्टर परीक्षा 2021 की उत्तर पुस्तिकाओं के मूल्यांकन से असंतुष्ट छात्रों के लिए चुनौती मूल्यांकन की व्यवस्था की गई है। इसके लिए आनलाइन आवेदन 15 नवंबर से किए जा सकेंगे। जबकि शुल्क जमा करने की अंतिम तिथि 25 नवंबर है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.