Move to Jagran APP

बार एसोसिएशन के सचिव ने मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर जताई नाराजगी, जानिय सचिव ने पत्र में क्या लिखा

Secretary of Bar Association Expressed Displeasure अधिवक्ताओं के टीकाकरण को लेकर बार एसोसिएशन के सचिव वीपी ध्यानी ने सीएमओ को नाराजगी भरा पत्र लिखा है। उन्होंने कहा कि बार एसोसिएशन ने 30 अप्रैल को पत्र लिखकर बार प्रांगण में टीकाकरण कराए जाने की मांग की थी।

By Samanvay PandeyEdited By: Published: Tue, 11 May 2021 08:13 AM (IST)Updated: Tue, 11 May 2021 08:13 AM (IST)
बार एसोसिएशन के सचिव ने मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर जताई नाराजगी, जानिय सचिव ने पत्र में क्या लिखा
कचहरी परिसर में 4000 वकील कार्यरत हैं। अब तक करीब एक दर्जन अधिवक्ताओं की अकाल मौत हो चुकी है।

बरेली, जेएनएन। Secretary of Bar Association Expressed Displeasure : अधिवक्ताओं के टीकाकरण को लेकर बार एसोसिएशन के सचिव वीपी ध्यानी ने सीएमओ को नाराजगी भरा पत्र लिखा है। उन्होंने कहा कि बार एसोसिएशन ने 30 अप्रैल को पत्र लिखकर बार प्रांगण में टीकाकरण कराए जाने की मांग की थी। कचहरी परिसर में 4000 वकील कार्यरत हैं। अब तक करीब एक दर्जन अधिवक्ताओं की अकाल मौत हो चुकी है। कई अधिवक्ता घरों में क्वारंटाइन हैं।

loksabha election banner

कुछ अधिवक्ताओं को अस्पताल में भर्ती रहना पड़ा। वहां भी उन्हें ऑक्सीजन की सुविधा सुचारू रूप से नहीं मिल सकी। जिस कारण अधिवक्ताओं की मौत हुई। घरों में ऑक्सीजन की जरूरत पर जिला अस्पताल प्रशासन सिर्फ अस्पतालों में ऑक्सीजन की सप्लाई की बात कह रहा है। अधिवक्ताओं को पर्याप्त व समुचित इलाज नहीं मिल पा रहा है। बार प्रांगण को भी सैनिटाइज नहीं कराया गया है। अधिवक्ताओं के बीच इस मुद्दे पर व्यापक आक्रोश व्याप्त है। सचिव ने शीघ्र अधिवक्ताओं के टीकाकरण व वार प्रांगण को सैनिटाइज कराने का आग्रह किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.