Move to Jagran APP

गजब, मुहल्ले में ही रहने वाले आप प्रत्याशी के हमलावर को पुलिस बता रही फरार, चार माह में कर चुका दो बार हमला

AAP Candidate Attack Case in Bareilly आप नेता कृष्णा भारद्वाज पर चार महीने में दूसरी बार हमला हुआ है। हैरत की बात यह है कि हमला करने वाला मुहल्ले में ही रहता है लेकिन इज्जतनगर पुलिस मुकदमे के बाद उसे फरार बताती रही।

By Ravi MishraEdited By: Published: Tue, 23 Nov 2021 09:33 AM (IST)Updated: Tue, 23 Nov 2021 09:33 AM (IST)
गजब, मुहल्ले में ही रहने वाले आप प्रत्याशी के हमलावर को पुलिस बता रही फरार, चार माह में कर चुका दो बार हमला
AAP Candidate Attack Case: गजब, मुहल्ले में ही रहने वाले आप प्रत्याशी के हमलावर को पुलिस बता रही फरार

बरेली, जेएनएन। AAP Candidate Attack Case in Bareilly : बरेली में आप नेता कृष्णा भारद्वाज पर चार महीने में दूसरी बार हमला हुआ है। हैरत की बात यह है कि हमला करने वाला मुहल्ले में ही रहता है लेकिन, इज्जतनगर पुलिस मुकदमे के बाद उसे फरार बताती रही। इसी तरह प्रेमनगर पुलिस भी आरोपित के परिवार सहित भागने और घर में ताला बंद होने का दावा कर रही है। लिहाजा, पुलिस की पड़ताल पर सवाल खड़े हो रहे हैं। इधर, हमले में घायल आप नेता के सिर में 11 टांके लगे हैं, वह अस्पताल में ही भर्ती हैं।

loksabha election banner

आप की शहर विधानसभा से प्रत्याशी कृष्णा भारद्वाज पर रविवार शाम को कुदेशिया पुल पर उस वक्त हमला कर दिया गया था जब वह चुनाव प्रचार से वापस घर लौट रहीं थीं। आरोप था कि मठ लक्ष्मीपुर निवासी ललित सक्सेना ने साथियों संग कृष्णा की गाड़ी को घेरकर रोक लिया। गाड़ी रुकते ही आरोपितों ने कृष्णा को बाहर खींच लिया और हमला कर दिया। हमले में कृष्णा के सिर में गंभीर चोटें आईं। पुल पर भीड़ बढ़ता देखकर आरोपित भाग खड़े हुए थे। पति चंद्रशेखर भारद्वाज की तहरीर पर प्रेमनगर पुलिस ने आरोपित ललित सक्सेना व उसके साथियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की।

जांच में पता चला कि यह वहीं ललित सक्सेना है जिस पर कृष्णा की ओर से पांच अगस्त को इज्जतनगर थाने में हत्या के प्रयास की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। चंद्रशेखर ने आरोप लगाया कि इज्जतनगर की घटना में आरोपित के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई। लिहाजा, उसका मन बढ़ गया और उसने पत्नी पर जानलेवा हमला कर दिया। अब प्रेमनगर पुलिस भी इज्जतनगर पुलिस की लाइन पर ही चल रही है।

आरोपित की तलाश में दबिश दी गई लेकिन, उसके घर में ताला बंद मिला। वह परिवार समेत फरार है। आरोपित की जल्द गिरफ्तारी कर ली जाएगी।- जसवीर सिंह, इंस्पेक्टर, प्रेमनगर थाना


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.