Move to Jagran APP

भाजपा के एक जनप्रतिनिधि का बीडीसी सदस्य को धमकाते ऑडियो वायरल, जानिये क्या अपशब्द कहेे

पंचायत चुनाव में ब्लॉक प्रमुखी अपने भाई की पत्नी को जीताने के लिए भाजपा के एक जनप्रतिनिधि फरीदपुर क्षेत्र के बीडीसी सदस्य को धमका रहे थे। दबाव सर्टिफिकेट देने का था लेकिन बीडीसी सदस्य जनप्रतिनिधि के घर नहीं गए थे। गुस्साएं जनप्रतिनिधि ने फोन पर उन्हें खरीखोटी सुनाई अपशब्द कहे।

By Samanvay PandeyEdited By: Published: Sun, 23 May 2021 10:00 AM (IST)Updated: Sun, 23 May 2021 10:00 AM (IST)
भाजपा के एक जनप्रतिनिधि का बीडीसी सदस्य को धमकाते ऑडियो वायरल, जानिये क्या अपशब्द कहेे
बीडीसी सर्टिफिकेट नहीं देगा, तूझे बहुत चर्बी चढ़ी है..जनप्रतिनिधि बोले - मेरी आवाज नहीं, चुनाव नजदीक हैं, ऐसा होता रहेगा।

बरेली, जेएनएन। पंचायत चुनाव में ब्लॉक प्रमुखी अपने भाई की पत्नी को जीताने के लिए भाजपा के एक जनप्रतिनिधि फरीदपुर क्षेत्र के बीडीसी सदस्य को धमका रहे थे। दबाव सर्टिफिकेट देने का था, लेकिन बीडीसी सदस्य जनप्रतिनिधि के घर नहीं गए थे। गुस्साएं जनप्रतिनिधि ने फोन पर उन्हें खरीखोटी सुनाई, अपशब्द कहे। इस ऑडियो के इंटरनेट मीडिया पर वायरल होने के बाद जनप्रतिनिधि से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि चुनाव जनदीक हैं। ऐसे मामले आते रहेंगे। लेकिन ये मेरी आवाज नहीं है।

loksabha election banner

ये ऑडियो फरीदपुर क्षेत्र का बताया जा रहा है। पंचोमी से बीडीसी सदस्य जीतने वाले शख्स एक जनप्रतिनिधि के नजदीकी बताए जाते हैं। अब जनप्रतिनिधि को अपने भाई की पत्नी को ब्लॉक प्रमुख की गद्दी तक पहुंचाना है। इसलिए उन्होंने संपर्क के सभी बीडीसी सदस्यों से सर्टिफिकेट अपने घर मंगवाए थे। बीडीसी सदस्य की मां का निधन होने की वजह से वह गए नहीं। फिर दसवां संस्कार के वक्त जनप्रतिनिधि ने दोबारा सर्टिफिकेट पहुंचाने के लिए कहा। बीडीसी सदस्य के मुताबिक वह पारिवारिक स्थितियों में फंसे हुए थे। इसलिए गए नहीं। इसके बाद जनप्रतिनिधि ने फोन करके उन्हें खरीखोटी सुनाई।

ऑडियो के अंश

जनप्रतिनिधि : सर्टिफिकेट रख लें हमें नहीं चाहिए। अपशब्द....

बीडीसी सदस्य : मैने ऐसा क्या कहा

जनप्रतिनिधि : तेरे अंदर बहुत चर्बी चढ़ी है, बदतमीजी कर रहा दस दिन से मेरे साथ

बीडीसी सदस्य : क्या बदतमीजी की मैंने। क्या कहने कही आपसे

जनप्रतिनिधि : अपशब्द.... फोन रख


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.