Move to Jagran APP

बरेली में शोहदों का दुस्साहस, सरेराह युवती से की छेड़छाड़, विरोध करने पर मारा थप्पड़, जानिए आगे क्या हुआ

Molestation in Bareilly शहर में मनचलों के हौंसले बुलंद होते जा रहे हैं। बीते दिनों शहर में कई छेड़छाड़ के मामले सामने आने के बाद बाजार से घर आ रही युवती से शोहदों ने पीछाकर छेड़छाड़ की। जब युवती ने इसका विरोध किया।

By Ravi MishraEdited By: Published: Sat, 27 Nov 2021 08:30 AM (IST)Updated: Sat, 27 Nov 2021 08:30 AM (IST)
बरेली में शोहदों का दुस्साहस, सरेराह युवती से की छेड़छाड़, विरोध करने पर मारा थप्पड़, जानिए आगे क्या हुआ
बरेली में शोहदों का दुस्साहस, सरेराह युवती से की छेड़छाड़, विरोध करने पर मारा थप्पड़

बरेली, जेएनएन। Molestation in Bareilly : शहर में मनचलों के हौंसले बुलंद होते जा रहे हैं। बीते दिनों शहर में कई छेड़छाड़ के मामले सामने आने के बाद बाजार से घर आ रही युवती से शोहदों ने पीछाकर छेड़छाड़ की। जब युवती ने इसका विरोध किया तो एक मनचले ने युवती को थप्पड़ मारा और पुलिस से शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। 24 नवंबर की घटना के बाद महिला की तहरीर पर सुभाषनगर पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्जकर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

loksabha election banner

सुभाषनगर थाना क्षेत्र की रहने वाली एक युवती ने पुलिस को दी गई तहरीर में बताया कि 24 नवंबर को वह बटलर प्लाजा में कुछ सामान लेने गई थी। जब वह वापस घर लौट रही थी, उसी समय रास्ते में बाइक सवार मनोज कुमार सिंह और लवी उर्फ दानिश सक्सेना ने उसका पीछा करना शुरू कर दिया। काफी देर तक पीछा करने के बाद दोपहर करीब तीन बजे युवती जब सुभाषनगर पहुंची तो उसने बाइकसवारों को रोकते हुए पीछा करने की वजह पूछी।

इस पर युवकों ने उसके साथ गाली-गलौज करते हुए जबरन छेड़छाड़ करने लगे। युवती ने जब इसका विरोध किया तो आरोपी मनोज ने उसके थप्पड़ मार दिया। इसी बीच आसपास मौजूद लोगों ने किसी तरह से युवती को बचाया। पूरे मामले की युवती ने पुलिस से शिकायत की बात कही तो आरोपी युवक जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। वहीं इस बारे में पुलिस का कहना है कि पीड़िता की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया है, फरार आरोपियों काे जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.