बरेली में महंत के अपहरण का प्रयास, मंदिर के सेवकों ने किया विरोध तो बदमाशों ने की जमकर पिटाई

महंत को कार में डालकर अपहरण का प्रयास किया गया लेकिन सेवकों के विरोध के चलते बदमाश मंसूबों में सफल न हो सके। सेवकों को बदमाशों ने बुरी तरह पीटा। शोर मचाने पर बदमाश भाग खड़े हुए। बारादरी पुलिस ने मामले में तहरीर न मिलने का हवाला दिया है।

Vivek BajpaiPublish: Fri, 28 Jan 2022 07:34 AM (IST)Updated: Fri, 28 Jan 2022 07:34 AM (IST)
बरेली में महंत के अपहरण का प्रयास, मंदिर के सेवकों ने किया विरोध तो बदमाशों ने की जमकर पिटाई

बरेली, जेएनएन। देश गणतंत्र के जश्न में डूबा था, इधर बारादरी थाना क्षेत्र में सैटेलाइट पुल के निकट स्थित पंचमुखी हनुमान मंदिर के महंत व सेवकों पर बदमाशों ने हमला बोल दिया। दुस्साहस इस कदर बढ़ा हुआ था कि महंत को कार में डालकर अपहरण का प्रयास किया गया लेकिन, सेवकों के विरोध के चलते बदमाश मंसूबों में सफल न हो सके। सेवकों को बदमाशों ने बुरी तरह पीटा। शोर मचाने पर बदमाश भाग खड़े हुए। बारादरी पुलिस ने मामले में तहरीर न मिलने का हवाला दिया है।

वीडियो वायरल करते हुए मंदिर के महंत ने बताया कि शाम के करीब आरोपित दो कारों से आ धमके। सभी शराब के नशे में थे। नशे में आरोपित मंदिर में घुस रहे थे। इसका महंत ने विरोध किया तो बदमाशों ने उन्हें कार में खींचकर अपहरण का प्रयास किया। वह चिल्लाए तो सेवक बाहर निकले। महंत को बचाने को आगे आए तो बदमाशों ने उनपर हमला बोल दिया। बचाव के लिए सेवक चिल्लाए तो आस-पास के लोग आ गए। इसी बीच एक ने मोबाइल में रिकार्डिंग कर ली जिसमे बदमाश की स्कापिर्यों की गाड़ी का नंबर कैद हो गया। डायल 112 को सूचना दी गई। जब तक पुलिस पहुंची बदमाश भाग खड़े हुए। आरोप है कि आरोपितों का दुस्साहस इस कदर बढ़ा हुआ था कि कई बार चक्कर काटते दिखे। महंत ने पूरे घटनाक्रम का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया। इंस्पेक्टर बारादरी नीरज मलिक ने मामले में कोई तहरीर न मिलने की बात कही।

युवक की हत्या कर शव पेड़ से लटकाया: देवरनिया कोतवाली क्षेत्र के कस्बा रिछा में बुधवार को एक युवक का शव आम के बाग में पेड़ से लटका था। पास ही चाकू व खून के निशान मिले। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की। पुलिस के अनुसार प्रथम द्रष्टया मामला हत्या का लग रहा है। मामले की जांच की जा रही है। कोतवाली क्षेत्र के कस्बा रिछा में वार्ड नंबर 10 के मोहल्ला बाजार निवासी तस्लीम घर से कस्बे के ही मोहल्ला गौटिया स्थित दुकान पर जाने को कहकर निकला था। लेकिन वह दुकान पर नहीं पहुंचा। वहीं कस्बा के पास आम के बाग में पेड़ से उसका शव लटका मिला। सूचना पर पहुंची देवरनियां पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। शव पेड़ से उतरवाकर घटना की जांच की और पंचनामा भर कर शव को पोस्टमार्टम को भिजवाया। पुलिस ने बताया कि युवक के शव के पास से चाकू व खून के निशान मिले हैैं। जिससे प्रथम द्रष्टया मामला हत्या का प्रतीत होता है। अभी जांच की जा रही है। जो जांच में सही होगा उसी आधार पर आगे कार्रवाई की जायेगी। वहीं दिन दहाड़े हुई युवक की हत्या की वारदात से क्षेत्र में दहशत है।

Edited By Vivek Bajpai

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept