Move to Jagran APP

जानलेवा हमले के मामले में जमानत अर्जी पर सुनवाई के समय वकील पर हमला, आरोपित गिरफ्तार

मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत में जानलेवा हमले के मुकदमे में आरोपित की जमानत अर्जी पर सुनवाई के दौरान एक अधिवक्ता पर हमला किया गया। हालांकि आरोपित को वहीं पकड़ लिया गया। कोर्ट मोहर्रिर ने उसे अपनी कस्टडी में ले लिया।

By Samanvay PandeyEdited By: Published: Fri, 19 Mar 2021 08:20 PM (IST)Updated: Fri, 19 Mar 2021 08:20 PM (IST)
जानलेवा हमले के मामले में जमानत अर्जी पर सुनवाई के समय वकील पर हमला, आरोपित गिरफ्तार
पीड़ित अधिवक्ता की तहरीर पर पुलिस ने एससीएसटी एक्ट के तहत दर्ज किया मुकदमा।

बरेली, जेएनएन। मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत में जानलेवा हमले के मुकदमे में आरोपित की जमानत अर्जी पर सुनवाई के दौरान एक अधिवक्ता पर हमला किया गया। हालांकि आरोपित को वहीं पकड़ लिया गया। कोर्ट मोहर्रिर ने उसे अपनी कस्टडी में ले लिया। पीड़ित अधिवक्ता की तहरीर पर आरोपित के खिलाफ एससीएसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

loksabha election banner

पीलीभीत में सुनगढ़ी थाना क्षेत्र के मुहल्ला बाग गुलशेर खां निवासी अधिवक्ता कृष्ण कुमार ने सदर कोतवाली में दी तहरीर में कहा कि जानलेवा हमला और अनुसूचित जाति, जनजाति अत्याचार निवारण अधिनियम के तहत चल रहे एक मुकदमे में वह पीड़ित पक्ष की ओर से वकील है। मामले में उन्हीं के मुहल्ले के कमल आदि को सजा हो चुकी है। तभी से आरोपित का पूरा परिवार उनसे रंजिश मानता है। शुक्रवार को दोपहर करीब एक बजे मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट के न्यायालय में उसी मुकदमे में आरोपित की जमानत अर्जी पर सुनवाई चल रही थी। तभी अचानक उस मुकदमे में आरोपित कमल के भाई ओमप्रकाश कश्यप ने जातिसूचक गालियां देते हुए उन पर हमला करके जान से मारने की धमकी दी। इस पर अदालत में मौजूद अन्य वकीलों ने हमला करने वाले को पकड़ लिया। इसके बाद वहां उपस्थित कोर्ट मोहर्रिर ने आरोपित को अपनी कस्टडी में ले लिया। सदर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक अतर सिंह के अनुसार पीड़ित अधिवक्ता की तहरीर के आधार पर मारपीट, जान से मारने की धमकी तथा एससीएसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.