पीलीभीत : ट्रक चालक के कहने पर क्लीनर ने किया सिपाही पर हमला, सिर में मारी राड

एक ट्रक चालक व उसके हेल्पर ने जाम खुलवाने का प्रयास कर रहे सिपाहियों पर हमला कर दिया। जिसमें एक सिपाही गंभीर रूप से घायल हुआ है। घटना के बाद पुलिस ने आरोपित चालक व हेल्पर को गिरफ्तार कर लिया। उसका ट्रक भी अपने कब्जे में ले लिया है।

Ravi MishraPublish: Tue, 18 Jan 2022 02:58 PM (IST)Updated: Tue, 18 Jan 2022 02:58 PM (IST)
पीलीभीत : ट्रक चालक के कहने पर क्लीनर ने किया सिपाही पर हमला, सिर में मारी राड

बरेली, जेएनएन। Attack on Police : पीलीभीत में एक ट्रक चालक व उसके हेल्पर ने जाम खुलवाने का प्रयास कर रहे सिपाहियों पर हमला कर दिया। जिसमें एक सिपाही गंभीर रूप से घायल हुआ है। घटना के बाद पुलिस ने आरोपित चालक व हेल्पर को गिरफ्तार कर लिया। उसका ट्रक भी अपने कब्जे में ले लिया है। दोनों आरोपितों के खिलाफ पुलिस पर जानलेवा हमला करने का मुकदमा दर्ज किया गया है।

बरखेड़ा थाने में तैनात सिपाही विपिन कुमार व मनोज कुमार सोमवार को सायं सात बजे विभागीय कार्य से शहर के लिए रवाना हुए। बजाज हिंदुस्तान चीनी मिल के पास जमा लगा हुआ था। इस पर दोनों सिपाही जाम में फंस गए।जब काफी देर तक जाम नहीं खुला दोनों सिपाही भी जाम खुलवाने का प्रयास करने लगे। रात करीब पौने नौ बजे सिपाहियों ने देखा कि एक ट्रक सड़क पर बीचोबीच खड़ा है। इसकी वजह से भी जाम नहीं खुल पा रहा। इस पर दोनों सिपाही उस ट्रक के पास पहुंचे और चालक से गाड़ी साइड में करने को कहा।

इस पर चालक व उसका हेल्पर नीचे उतर आए और दोनों सिपाहियों से बहस करने लगे। आरोप है कि इसी दौरान ट्रक चालक ने अपने हेल्पर से कहा कि सालों को मार दो। इतना सुनते ही हेल्पर ने लोहे की राड से सिपाही मनोज कुमार के सिर पर प्रहार कर दिया। इससे सिपाही घायल होकर गिर गया। इसी दौरान थाने के दो अन्य सिपाही शिवा व अनुज कुमार जाम खुलवाते हुए वहां जा पहुंचे। इसके बाद सिपाहियों ने ट्रक चालक व हेल्पर दोनों को दबोच लिया और थाने ले गए। उसका ट्रक भी  कब्जे में लेकर पुुलिस ने थाने में खड़ा करा लिया।

घायल सिपाही को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया गया। सिपाही विपिन की तहरीर पर आरोपित ट्रक चालक बरेली जिले के थाना भोजीपुरा क्षेत्र के गांव अभयपुर कैशोपुर निवासी आसिफ अली व उसी गांव के निवासी हेल्पर अतीक के खिलाफ पुलिस कर्मियों पर जानलेवा हमला करने का मुकदमा दर्ज किया गया है। दो दिन पहले ही सेहरामऊ थाने के एसएसआइ व सिपाहियों पर गांव रानी गंज में हमला करके मारपीट की गई थी। उस घटना के आरोपितों की अभी तक गिरफ्तारी नहीं हो पाई कि इसी बीच बरखेड़ा थाने की पुलिस पर हमले की घटना हो गई। थाना प्रभारी निरीक्षक केके वर्मा के अनुसार दोनों आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज करके चालान किया जा रहा है। 

Edited By Ravi Mishra

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept
ट्रेंडिंग न्यूज़

मौसम