Move to Jagran APP

बरेली में ओवैसी ने राजनीतिक दलों पर बोला हमला, बोले- सपा करा रही मुशायरा, भाजपा को नहीं जरूरत, राहुल भागे केरल

Asaduddin Owaisi in Bareilly ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि मुसलमानों को सिर्फ वोट के लिए ही सियासी पार्टियां इस्तेमाल कर रही है। बोले तुम्हें नेता बनाने आया हूं प्रदेश में मुसलमानों की स्थिति दलितों से भी खराब है।

By Ravi MishraEdited By: Published: Thu, 06 Jan 2022 04:54 PM (IST)Updated: Thu, 06 Jan 2022 04:54 PM (IST)
बरेली में ओवैसी ने राजनीतिक दलों पर बोला हमला, बोले- सपा करा रही मुशायरा, भाजपा को नहीं जरूरत, राहुल भागे केरल
बरेली में ओवैसी ने राजनीतिक दलों पर बोला हमला, बोले- सपा करा रही मुशायरा

बरेली, जेएनएन। Asaduddin Owaisi in Bareilly : ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी Asaduddin Owaisi ने कहा कि मुसलमानों को सिर्फ वोट के लिए ही सियासी पार्टियां इस्तेमाल कर रही है। बोले तुम्हें नेता बनाने आया हूं, प्रदेश में मुसलमानों की स्थिति दलितों से भी खराब है। सपा मुसलमानों के लिए मुशायरा करा रही है। भाजपा को मुस्लिम वोटों की जरूरत नहीं। भाजपा मुस्लिमों पर अत्याचार कर रही है।

prime article banner

उन्होंने पार्टियों के गठबंधन पर भी निशाना साधा। कांग्रेस की मैराथन पर चुटकी लेते हुए बोले राहुल तो यहां से भागकर केरल चले गए। असदुद्दीन ओवैसी Asaduddin Owaisi बोले मुस्लिम वोट का खजाना किसी का नहीं है। 70 साल में वोट लेने के बाद भी मुस्लिमों की ओर किसी ने नहीं देखा। सपा, भाजपा, बसपा, कांग्रेस को एक ही बताया। उन्होंने कहा कि बंद कमरे में बैठकर तय कर लें कौन कितना बड़ा हिंदूवादी है। बरेली में लड़कियों के लिए डिग्री कॉलेज बनाए जाने की कोई सियासी दल चिंता नहीं कर रहा।सभी को वोट की पड़ी है। पेट्रोल-डीजल की कीमतें आसमान छू रही है।

विकास के नाम पर काशी का नाम ले रहे है योगी मोदी। उन्होंने कहा मुसलमानों के साथ फरेब किया जा रहा है।सियासतदार झूठ बोल रहे है, बाबा साहब के संविधान को अहम बताते हुए कहा कि हम संविधान के अनुसार ही अपना हक मांग रहे है। मुसलमानों की बात करने पर महात्मा गांधी को गोडसे ने मारा था। बोले बीजेपी खोलकर हिंदुत्व की राजनीति कर रही है, प्रदेश के चुनाव को सियासी दलों ने बना दिया किंडर गार्डन का ड्रामा। ओवैसी ने मुल्क और कौम को बचाने के लिए मुसलमानों को उठने का संदेश दिया। सियासत मैं बढ़ने का दिखाया ख्वाब।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.