Move to Jagran APP

Arun Kumar Suicide Case Update : सूदखाेर संजू की हार्टअटैक से हुई मौत, परिजनाें ने नहीं कराया पोस्टमार्टम

Arun Kumar Suicide Case Update कन्या महाविद्यालय के चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी अरूण की मौत मामले में नामजद संजू सक्सेना की मौत की गुत्थी मंगलवार को सुलझ गई। स्वजन ने संजू का पोस्टमार्टम नहीं कराया। डाक्टरों का हवाला देते हुए बताया कि उनकी मौत हार्टअटैक से हुई है।

By Ravi MishraEdited By: Published: Wed, 07 Jul 2021 03:44 PM (IST)Updated: Wed, 07 Jul 2021 03:44 PM (IST)
Arun Kumar Suicide Case Update :  सूदखाेर संजू की हार्टअटैक से हुई मौत, परिजनाें ने नहीं कराया पोस्टमार्टम
Arun Kumar Suicide Case Update : सूदखाेर संजू की हार्टअटैक से हुई मौत, परिजनाें ने नहीं कराया पोस्टमार्टम

बरेली, जेएनएन। Arun Kumar Suicide Case Update : कन्या महाविद्यालय के चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी अरूण की मौत मामले में नामजद संजू सक्सेना की मौत की गुत्थी मंगलवार को सुलझ गई। स्वजन ने संजू का पोस्टमार्टम नहीं कराया। डाक्टरों का हवाला देते हुए बताया कि उनकी मौत हार्टअटैक से हुई है। लिहाजा, शव का पोस्टमार्टम कराने से इन्कार कर दिया। इसके बाद शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया। मामले में स्वजन ने किसी भी कार्रवाई से इन्कार किया है।

loksabha election banner

बता दें कि प्रेमनगर के भूड़ के रहने वाले संजू सक्सेना सोमवार दोपहर हार्टमैन कालेज के पास बेसुध मिले थे। जानकारी पर स्वजन उन्हें अस्पताल लेकर पहुंचे लेकिन, डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। अचानक से चर्चा फैल गई कि पुलिस के उत्पीड़न से वह सदमे में आ गए थे। ऐसे में उनके खुदकुशी करने के आरोप लगने लगे। हार्टअटैक से मौत की बात भी सामने आने लगी। अरूण की मौत मामले में नाजमद होने के चलते पुलिस संजू के घर पहुंची। स्वजनों से शव का पोस्टमार्टम कराने की बात कही। देररात तक माथा-पच्ची चली लेकिन, स्वजन ने इन्कार कर दिया। हार्टअटैक से ही मौत की बात कही।

पुलिस विभाग में तैनात हैं रिश्तेदार

संजू के रिश्तेदार पुलिस विभाग में तैनात हैं। दो सदस्य मेरठ में सिपाही के पद पर तैनात हैं। संजू की अचानक से मौत की सूचना के बाद दोनों ने स्वजन को पोस्टमार्टम के लिए मनाया लेकिन, पोस्टमार्टम नहीं कराया गया। उन्हें भी हार्टअटैक से ही मौत की जानकारी दी गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.